scriptProstitution : ….. और कितनी लड़कियां फंसी है जाकिर के जाल में ? | The couple, who forsed teenager in Prostitution on 5 day remand. | Patrika News

Prostitution : ….. और कितनी लड़कियां फंसी है जाकिर के जाल में ?

locationसूरतPublished: May 31, 2020 10:55:30 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

covid19: lockdown 4.0 in surat
Rape and Prostitution racket in ankleswar
– इरशाद, अयुब के साथ एक महिला की भी तलाश- किशोरी से देह व्यापार करवाने वाला दंपती पांच दिन के रिमांड पर
Prostitution : ….. how many girls are trapped in Zakir’s racket?- surat police looking for a woman with irshad and Ayub- The couple, who forsed teenager in Prostitution on 5 day remand.

Prostitution : ..... और कितनी लड़कियां फंसी है जाकिर के जाल में ?

Prostitution : ….. और कितनी लड़कियां फंसी है जाकिर के जाल में ?


सूरत. तीन माह पूर्व पुणागाम इलाके से लापता हुई दलित किशोरी से देह व्यपार करवाने के आरोप में पकड़े गए अंकलेश्वर के दंपती को पुलिस ने शनिवार को अदालत में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया है। उनसे पूछताछ में फरार इरशाद, अयुब के साथ एक महिला के नाम का भी खुलासा हुआ है।
मामले की जांच कर रहे सहायक पुलिस आयुक्त (एसटीएससी सेल) आर.के.झाला ने बताया कि अंकलेश्वर के निकट संजाली गांव निवासी जाकिर तर्की (30) व उसकी पत्नी सना उर्फ सुमैया (27) को अदालत में पेश कर 14 दिन के रिमांड की मांग की थी।
अदालत ने दोनों को 4 जून तक पुलिस अभिरक्षा में रखने का आदेश दिया है। उनसे पूछताछ में पता चला है कि देह व्यापार का यह गौरखधंधा चलाने में इरशाद, अयुब के अलावा एक महिला भी शामिल थी। जिसकी मदद से वे अलग अलग ग्राहकों से संपर्क करते थे।
उन्होंने पीडि़ता को देह व्यापार के लिए उन्होंने कई बार उसे अलग अलग होटलों, खेतों समेत विभिन्न स्थानों पर भेजा था। दोनों को साथ रख कर अयुब, इरशाद और उनका साथ देने वाली महिला की तलाश की जा रही है। साथ ही यह भी पता लगाने के प्रयास किया जा रहा है कि आरोपियों के अलावा और किन-किन लोगों ने पीडि़ता के साथ बलात्कार किया था।
उल्लेखनीय है कि तीन माह पूर्व घर से शेम्पू लेने के लिए निकली चौदह वर्षीय किशोरी लापता हो गई थी। परिजनों से कहासुनी होने के कारण वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए मुंबई गई थी। प्रेमी से उसे समझा कर वापस सूरत भेजा लेकिन वह गलती से भरुच पहुंच गई।
भरुच में जाकिर उसे बहलाफुसला कर अपने घर ले गया। पहले अपने साथियों के साथ मिल कर उससे बलात्कार किया। उसके बाद पत्नी सना व अन्य आरोपियों की मदद से उसे कैद रख कर अढ़ाई माह तक देह व्यापार करवाया।
कुछ दिन पूर्व पीडि़ता के एक फोन कॉल से परिजनों को जानकारी मिलने पर पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने उसे मुक्त करवाया और बाद में जाकिर और सना को गिरफ्तार किया था।

झाला ने बताया कि जाकिर पूर्व में टैक्सी चलाता था। दो साल पूर्व वह टैक्सी चलाने के दौरान वडोदरा की एक कॉल गर्ल के संपर्क में आया। उससे दोस्ती होने के बाद उसने खुद सेक्स रैकेट चलाना शुरू कर दिया।
अधिकतर वह कम उम्र की लड़कियों को बहला फुसला कर अपने जाल में फंसाता था और फिर अपनी पत्नी व अन्य साथियों की मदद से उनसे देह व्यापार करवाता था। ग्राहकों से कम उम्र की लड़कियों की मुंह मांगी कीमत भी वसूलता था।
उसके जाल में और कितनी लड़कियां फंसी है इस बारे में भी उससे विस्तृत पूछताछ की जा रही है। साथ ही पूछताछ में सामने आ रहे तथ्यों की तस्दीक भी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो