शिव मंदिरों में लगी भक्तों की भीड़

शिव मंदिरों में लगी भक्तों की भीड़

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Sep, 04 2018 08:59:21 PM (IST) Surat, Gujarat, India

गुजराती सावन माह के अंतिम सोमवार

स्तंभेश्वर महादेव का दर्शन कर भक्तों ने किया पूजा-पाठ

भरुच.

गुजराती सावन माह के अंतिम सोमवार को जिले भर के विभिन्न शिव मंदिरों में भक्तों की भीड़ पूजा-पाठ के लिए जुटी रही। कावी कंबोई में दरिया किनारे स्थित स्तंभेश्वर महादेव मंदिर में पूजा पाठ के लिए सुबह से ही भक्तों की कतारें लगी रही। कावी में सावन के अंतिम सोमवार को मेले का भी आयोजन किया गया, जिसमें दूर-दराज के इलाके से लोग पहुंचे। कावी स्थित स्तंभेश्वर महादेव के साथ नील कंठेश्वर महादेव मंदिर जाडेश्वर व शुलपाणेश्वर महादेव में भी पूजा पाठ के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। लोगों ने शिवलिंग पर दूध और बेल पत्र अर्पित किया।

 


रेलवे यार्ड में घुसी परिवहन निगम की बस
भरुच. टंकारिया से भरुच जा रही राज्य सडक़ परिवहन निगम की बस अनियंत्रित होकर भरुच रेलवे यार्ड में घुस गई। सोमवार को रोडवेज बस अनियंत्रित होकर मालगाड़ी जाने वाली रेल पटरी पर आकर खड़ी हो गई। बस में सवार तीस यात्रियों को किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं आई थी। टंकारिया की ओर से आ रही एसटी बस अनियंत्रित होकर रेलवे यार्ड में घुस गई और रेल पटरी पर बस का पहिया चढ़ गया। बस में सवार यात्रियों को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं होने से लोगों ने राहत की सांस ली।


जन्माष्टमी मेले में उमड़ी भीड़, बारिश ने किया मजा किरकिरा
भरुच. शहर के पांचबत्ती से लेकर सोनेरी महल तक लगे जन्माष्टमी मेले में सोमवार को लोगों की भीड़ लगी रही। सोनेरी महल स्थित मेघराजा की प्रतिमा का दर्शन करने के लिए भक्तों की भीड़ रही। शहर के सोनेरी महल व पांचबत्ती मार्ग लोगों की भीड़ से खचाखच भरा हुआ था। भारी भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस के जवानों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। सोमवार शाम बारिश होने से मेले में आए लोग और दुकानकारों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। मेला परिसर में पानी भर जाने से बारिश ने लोगों का मजा किरकिरा कर दिया।सोनेरी महल मेले का समापन बुधवार को होगा।

Ad Block is Banned