लेनदारों से त्रस्त होकर कारखानेदार की थी आत्महत्या


- पांच जनों के खिलाफ खटोदरा पुलिस ने दर्ज किया मामला

By: Dinesh M Trivedi

Published: 20 Feb 2021, 09:16 AM IST

सूरत. तीन सप्ताह पूर्व अलथाण एसएमसी आवास में फांसी लगाने वाले लूम कारखानेदार को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में खटोदरा पुलिस ने पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक, सचिन जीआइडीसी ग्लोरीना वैली निवासी शैलेश भैसाणिया, शीतलनगर निवासी नीलेश सौजित्रा, दर्शनपाल सोसायटी निवासी सनी सूर्या, पासोदार सिद्धी विनायक ग्रीन निवासी शैलेश देसाई व नाना वराछा श्यामधाम निवासी हरगोविंद राखोलिया मिलकर अजय बंशराज सिंह को परेशान कर रहे थे। सचिन जीआइडीसी में किराए पर लूम कारखाना चलाने वाले अजय को वे बकाया वसूली के लिए परेशान कर रहे थे। उनसे त्रस्त होकर अजय ने 22 जनवरी को दोपहर में घर में पंखे से फंदा लगा लिया था। अजय के जेब से सुसाइड नोट में लेनदारों के नाम थे और उनसे त्रस्त होने के बारे में लिखा गया था।

शादी का झांसा देकर युवती को गर्भवती बनाया

सूरत. पांडेसरा इलाके में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार किया और उसे गर्भवती बना दिया। फिर गर्भ होने के बाद भी बलात्कार किया कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के मुताबिक पांडेसरा पुनित नगर निवासी भरत पाटिल ने जून 2018 में पीडि़ता को शादी का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसाया। फिर उसके साथ बलात्कार कर उसे गर्भवती बना दिया। गर्भ होने के बावजूद भी उसके साथ कई बार बलात्कार किया। उसके बाद शादी से मना कर दिया। शादी की बात करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में पीडि़ता से शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

Patrika
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned