scriptक्या हुआ जब अभियुक्त को पकडऩे गई पुलिस को परिजनों ने घेरा | The family was surrounded by the Police | Patrika News

क्या हुआ जब अभियुक्त को पकडऩे गई पुलिस को परिजनों ने घेरा

locationसूरतPublished: Mar 20, 2018 03:01:51 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

सूरत के चौकबाजा क्षेत्र वारंट लेकर गई दो पुलिसकर्मी हमला
लूट और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज

surat file photo
सूरत.

गिरफ्तारी वारंट लेकर पहुंचे दो पुलिसकर्मियों को अभियुक्त और उसके परिजनों ने घेरकर हमला कर दिया। हमले में दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। लालगेट पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ लूट और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक चौक बाजार वरियावी बाजार के मदारीवाड निवासी सरफराज उर्फ सरू नूर मोहम्मद के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने पर पुलिस कांस्टेबल यशपालसिंह मूलुभाई राठौड़ और अमितकुमार बिरेन्द्रसिंह रविवार रात करीब आठ बजे सरफराज को पकडऩे उसके घर गए थे। सरफराज, उसके पिता नूर मोहम्मद, मां समीम बानू, बहन साहेदा, कौशर ने दोनों पुलिसकर्मियों को घेर लिया। सरफराज ने यशपाल के सिर पर डंडे से वार कर दिया। अन्य लोगों ने पुलिसकर्मी अमित की पिटाई शुरू कर दी। दोनों पर लात-घूंसे बरसाए गए। बाद में मोटर साइकिल की चाबी तथा अन्य 26 वारंट लूटकर सभी फरार हो गए। यशपाल राठौड़ की शिकायत पर लालगेट पुलिस ने सरफराज और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ लूट, हत्या की कोशिश, सरकारी कार्य में रुकावट डालने का मामला दर्ज कर लिया है।

कांस्टेबलों पर हमले के चारों आरोपी गिरफ्तार
नवसारी. विजलपर के मारुतिनगर में चार दिन पूर्व दो कांस्टेबलों के साथ मारपीट के चारों आरोपियों को एलसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार नवसारी सिटी पुलिस के दो कांस्टेबल अरविन्द पुरोहित व महेश बाबरिया शराब मामले के आरोपी राधा पटेल का बयान लेने गए थे। उस दौरान वहां सुनील गांगाणी, सिद्धार्थ थोराट, आकाश आमरे और विशाल चौधरी ने दोनों कांस्टेबलों के साथ झगड़ा कर कांस्टेबल अरविन्द पुरोहित से मारपीट की और फरार हो गए। जिसकी शिकायत विजलपोर थाने में दर्ज करवाई गई थी। शनिवार को विजलपोर के सुश्रुषा अस्पताल के समीप से एक आरोपी सुनील शांतिलाल गांगाणी निवासी मारुति नगर को गिरफ्तार कर लिया था। रविवार को एलसीबी ने सूचना के आधार पर फरार तीनों आरोपी सिद्धार्थ थोराट, निवासी अल्कापुरी सोसायटी, आकाश आमरे निवासी गणेश अपार्टमेंट, आदर्श नगर विजलपोर और विशाल चौधरी निवासी पार्थ कॉलोनी को दांतेज गांव के चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो