scriptट्रेन में चढ़ते वक्त फिसले यात्री की अंगुलियां काटनी पड़ी | The fingers of the slipped passenger had to be cut while boarding the | Patrika News

ट्रेन में चढ़ते वक्त फिसले यात्री की अंगुलियां काटनी पड़ी

locationसूरतPublished: Nov 19, 2021 09:53:38 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– उधना रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म पर हुआ हादसा..
– यात्रियों ने खींचकर बाहर निकाला

ट्रेन में चढ़ते वक्त फिसले यात्री की अंगुलियां काटनी पड़ी

ट्रेन में चढ़ते वक्त फिसले यात्री की अंगुलियां काटनी पड़ी

सूरत.

उधना रेलवे स्टेशन पर गुरुवार सुबह एक व्यक्ति चलती ट्रेन में जगह रोकने के लिए चढ़ा, तभी बैलेंस खो दिया और गिरकर घायल हो गया। वह बेटियों को ससुराल पहुंचाने जा रहा था। उसके बाए पैर की अंगुली ट्रेन की चपेट में आने से कट गई है। उसे न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
वेडरोड आनंद पार्क सोसायटी निवासी चेतन शिवा चौहाण (51) संचा कारखाने में काम करता है। दीपावली पर उसकी दो बेटियां सोनी और दीपू ससुराल से पीहर आई थीं। वे दोनों बेटियों को ससुराल छोडऩे के लिए ट्रेन से जा रहे थे। चेतन गुरुवार सुबह बेटी सोनी, दीपू और उनके दो-दो बच्चों के साथ उधना रेलवे स्टेशन पहुंच गए। मेमू ट्रेन प्लेटफार्म पर आकर खड़ी हो रही थी, तभी भीड़ के बीच चलती ट्रेन में जगह रोकबे के लिए चढऩे के दौरान उनका बैलेंस बिगड़ गया और गिर गए। इसमें उनका बाया पैर प्लेटफार्म और ट्रेन की चपेट में आ गया। स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर खींच तो लिया, लेकिन पांव में गंभीर चोट आई थी। 108 एम्बुलेंस में चेतन को न्यू सिविल अस्पताल लाया गया। चेतन ने बताया कि उसे एक बेटी को नरडाना तथा दूसरी बेटी को सोनगीर छोडऩा था, लेकिन जल्दबाजी में हादसा हो गया।
———

ट्रेंडिंग वीडियो