सत की महिमा अमित अपारा...

जन्मोत्सव पर भक्तों ने राणी सती दादी को रिझाया

सूरत. श्रीशक्तिधाम सेवा समिति की ओर से राणी सती दादी के जन्मोत्सव के उपलक्ष में आयोजित मंगलपाठ में गुरुवार को दादीभक्तों ने जमकर दादी की भक्ति की। कार्यक्रम सिटीलाइट के राणी सती दादी मंदिर प्रांगण में दोपहर ढाई बजे गणेश वंदना से प्रारम्भ किया गया। उसके बाद स्थानीय दीनदयाल मिश्र व पृथ्वी मिश्र ने संयुक्त रूप से दादी के जीवन चरित्र पर आधारित मंगलपाठ का वाचन किया। इस दौरान सत की महिमा अमित अपारा, वेदशास्त्र पाए नहीं पारा..., नारायणी बोली अकुलाई, अपने गुरु को शीश नवाया...आदि चौपाइयों व भजनों की प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम के दौरान दादी के शृंगारित दरबार के समक्ष अखण्ड ज्योत, छप्पनभोग समेत अन्य आयोजन भी किए गए।

निकली पदयात्रा


श्रीदादी परिवार महिला मंडल की ओर से मार्गशीर्ष कृष्ण नवमी के अवसर पर गुरुवार सुबह ध्वज पदयात्रा निकाली गई। यात्रा की शुरुआत सिटीलाइट में आशीर्वाद पार्क सोसायटी से बाजे-गाजे के साथ की गई। यात्रा में शामिल श्रद्धालु बाद में राणी सती दादी मंदिर पहुंचे और ध्वज निशान अर्पित किए।

Dinesh Bhardwaj
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned