धरने पर बैठी महिला की तबीयत बिगड़ी

गोटालावाडी टेनामेंट प्रभावितों का मुगलीसरा मनपा मुख्यालय पर भूख हड़ताल और धरना तीसरे दिन भी जारी, मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए भाजपा पदाधिकारियों से नहीं हुई मुलाकात

By: विनीत शर्मा

Published: 02 Aug 2020, 08:47 PM IST

सूरत. मुगलीसरा स्थित मनपा मुख्यालय पर धरने पर बैठी एक महिला की रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। एम्बुलेंस से उसे अस्पताल लाया गया। भूख हड़ताल पर बैठे गोटालावाडी टेनामेंट के प्रभावितों का धरना-प्रदर्शन तीसरे दिन भी जारी रहा। भाजपा संगठन के साथ प्रस्तावित प्रभावितों की बातचीत मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए रद्द हो गई।

गोटालावाडी टेनामेंट के पीपीपी मॉडल पर रिडवलप मामले में शुक्रवार से भूख हड़ताल पर बैठे प्रभावितों का धरना तीसरे दिन रविवार को भी जारी रहा। इससे पहले शुक्रवार शाम उन्होंने महापौर आवास के बाहर भी प्रदर्शन किया था। इस बीच रविवार को धरने पर बैठी एक महिला की अचानत तबीयत बिगडऩे पर एम्बुलेंस से उसे अस्पताल पहुंचाया गया। भाजपा की पूर्व पार्षद स्वाती सोसा ने बताया कि पीडि़त महिला की तबीयत अब बेहतर है।

इस आंदोलन में भाजपा की अंदरूनी राजनीति को देखते हुए भाजपा संगठन ने प्रभावित पक्ष के प्रतिनिधिमंडल को बातचीत के लिए रविवार का वक्त दिया था। मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए इसे ऐन वक्त पर रद्द कर दिया गया। अब यह बातचीत आगे कब होगी, इसकी तारीख अभी तय नहीं हुई है। पूरे मामले को लेकर मनपा प्रशासन और सत्तापक्ष दोनों ही ओर से कोई पहल नहीं हो रही है। उधर, भूख हड़ताल पर बैठे लोगों की ओर से भी मामला सुलझने की फिलहाल कोई राह नहीं दिख रही।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned