scriptघर वाले बाहर गए, पीछे से चोरों ने दिखाई कारीगरी | The houseowner went out, the thieves saw the workmanship from behind | Patrika News

घर वाले बाहर गए, पीछे से चोरों ने दिखाई कारीगरी

locationसूरतPublished: Mar 09, 2019 06:22:53 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

मकान से 84 हजार से ज्यादा का माल चोरीपुलिस ने शुरू की मामले की जांच

patrika

घर वाले बाहर गए, पीछे से चोरों ने दिखाई कारीगरी


नवसारी. गणदेवी तहसील के आंतलिया गांव स्थित ओम साईं दीप रेजिडेन्सी के बंद मकान से सोने चांदी के आभूषणों समेत 84 हजार से ज्यादा की चोरी का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस जांच में जुटी है। 52 वर्षीय रेल कर्मचारी एलिजाबेथ राजेश बघेल बिलीमोरा रेलवे यार्ड निवासी अपने दोस्त के बीमार लडक़े को देखने परिवार के साथ वहां गई थी। इस दौरान चोरों ने बंद घर में घुसकर आलमारी से सोने का मंगलसूत्र, सोने की दो चेन, झुमका, चांदी की पायल और घड़ी समेत 84 हजार चार सौ रुपए का माल पार कर लिया। एलिजाबेथ घर लौटी तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोरी का पता चलने पर पुलिस को सूचना दी गई। बिलीमोरा पुलिस ने डॉग स्क्वाड, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट तथा एफएसएल के साथ पहुंचकर जांच पड़ताल की।
इंदिरा आवास गिरने से बालक की चली गई जान
वापी. पारडी के सोढलवाड़ा गांव में मंगलवार तडक़े इंदिरा आवास की दीवार गिरने से 11 वर्षीय बालक की मौत हो गई। जबकि उसके पिता को आइसीयू में भर्ती कराया गया है। घटना गांव के कनजी फलिया में हुई। तडक़े लक्ष्मण नायका के मकान की दीवार भरभरा कर गिर गई। अपने बेटे अर्जुन के साथ सो रहा लक्ष्मण मलबे में दब गया। दीवार गिरने की आवाज से आसपास और गांव के लोग दौड़ पड़े और किसी तरह मलबे में दबे पिता पुत्र को लेकर सरपंच जिग्नेश पटेल के साथ पारडी अस्पताल पहुंचे। जहां उपस्थित डॉक्टर ने अर्जुन को मृत घोषित कर दिया। जबकि लक्ष्मण की हालत गंभीर देखकर आइसीयू में भर्ती किया गया है। पारडी तहसीलदार एचआर पटेल, टीडीओ, तालुका पंचायत अध्यक्ष नरेश भाई व तालुका पंचायत के अन्य सदस्यो ने घटना स्थल पहुंचकर हादसे की जानकारी ली। पुलिस ने भी एफएसएल के साथ पहुंचकर जांच पड़ताल की। पारडी थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। बताया गया है कि लक्ष्मण की पत्नी कुसुम अपने एक बेटे और बेटी के साथ दूसरे कमरे में सो रही थी, जिससे तीनों बच गए। घटना के बाद से गांव में शोक का माहौल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो