scriptट्रेन में चल रही थी शराब पार्टी, दो टीटीइ पकड़े गए | The liquor party was running in the train, two TTE caught | Patrika News

ट्रेन में चल रही थी शराब पार्टी, दो टीटीइ पकड़े गए

locationसूरतPublished: Jun 04, 2018 09:21:09 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

इंदौर-पुणे एक्सप्रेस के कोच में चोरी पर यात्री शिकायत करने पहुंचा तो खुली पोल

file photo

ट्रेन में चल रही थी शराब पार्टी, दो टीटीइ पकड़े गए

सूरत.

इंदौर-पुणे एक्सप्रेस में शराब की महफिल जमाकर बैठना दो टीटीइ को उस समय भारी पड़ गया, जब ट्रेन के कोच के सामान चोरी की घटना हो गई। शिकायत करने पहुंचे यात्री ने टीटीइ के नशे में होने के कारण कोच में हंगामा किया। वड़ोदरा में ड्यूटी पूरी होने के बावजूद यात्री दोनों टीटीइ को सूरत तक लेकर आए। रेलवे पुलिस ने मेडिकल के बाद दोनों को जमानत पर छोड़ दिया।

इंदौर-पुणे एक्सप्रेस सप्ताह में दो दिन मंगलवार और शनिवार को इंदौर से शाम ४.५० बजे रवाना होकर रविवार तड़के ३.०५ बजे सूरत और दोपहर १२.२५ बजे पुणे पहुंचती है। शनिवार को यह अपने निर्धारित समय पर इंदौर से रवाना हुई। ट्रेन दाहोद से रात १० बजे गोधरा के लिए रवाना हुई। एक अज्ञात व्यक्ति सीट पर रखा पर्स चोरी कर फरार हो गया। इस पर एस-एक कोच में यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। ट्रेन रात ११.२५ बजे गोधरा पहुंची। यात्रियों ने कोच अटेन्डेंड से शिकायत की। कोच अटेन्डेंड यात्रियों को लेकर ट्रेन के टीटीइ के पास पहुंचा। दो टीटीइ विनोद अमरसिंह वाघमरे (५२) और सुनील पाल शराब पीने में व्यस्त थे। यह देखकर यात्री भड़क गए। उन्होंने दोनों टीटीइ को अपने साथ बिठा लिया। दोनों टीटीइ की ड्यूटी वड़ोदरा स्टेशन पर पूरी होने वाली थी। ट्रेन रात १.०२ बजे वड़ोदरा पहुंची, लेकिन यात्रियों ने दोनों टीटीइ को अपने साथ बिठाए रखा। ट्रेन रात ३.०५ बजे सूरत पहुंची। यहां यात्रियों ने दोनों टीटीइ को सूरत रेलवे पुलिस को सौंप दिया। रेलवे पुलिस निरीक्षक एम.एस. बोदर ने बताया कि दोनों टीटीइ के खिलाफ प्राथमिकि दर्ज कर मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया। यात्री सुनील हीरालाल पाल की चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर गोधरा रेलवे पुलिस को ट्रांसफर की जा रही है। बोदर ने बताया कि मेडिकल जांच में विनोद अमरसिंह वाघमरे में नशे की पुष्टि हुई है, जबकि सुनील पाल में पुष्टि नहीं हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो