scriptबमरोली कारखाने में लूट का मास्टरमाइंड उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार | The mastermind of the robbery in Bamroli factory arrested from Uttar P | Patrika News

बमरोली कारखाने में लूट का मास्टरमाइंड उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Oct 27, 2021 08:13:31 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– बंदूक दिखा कर नकदी व मोटरसाइकिल लूट ली थी

GUJCTOC ACT : अशरफ नागौरी को एटीएस ने महाराष्ट्र के नवापुर से पकड़ा

GUJCTOC ACT : अशरफ नागौरी को एटीएस ने महाराष्ट्र के नवापुर से पकड़ा


सूरत. पन्द्रह दिन पूर्व बमरोली रोड़ के कारखाने में बंदूक दिखा कर हुई बाइक समेत 65 हजार रुपए की लूट की साजिश रहने के आरोप में फरार चल रहे मास्टर माइंड छोटू निषाद को पुलिस ने उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी छोटू निषाद ने ही पांडेसरा कृष्णानगर निवासी रामभजन निषाद, बमरोली जय अंबेनगर निवासी अमित कुमार निषाद, सचिन निवासी सुरेश निषाद व एक अन्य अर्जुन निषाद के साथ मिलकर हरिओम इंडस्ट्रियल सोसायटी स्थित विपुल पटेल के कारखाने में लूट की साजिश रची थी।
रामभजन, सुरेश व अमित विपुल के कारखाने में ही काम करते है। उन्हें पता था कि महीने की शुरूआत में विपुल मजदूरों के वेतन के लिए रुपए लाकर कारखाने में रखते है। रुपए लूटने के लिए उन्होंने छोटू व अर्जुन के साथ मिल कर प्लान बनाया। घटना दिन छोटू बंदूक लेकर कारखाने पर पहुंचा।
पीडि़़त को धमकी देकर काउन्टर से नकदी व मोबाइल लूटा फिर बाहर पार्क मोटरसाइकिल चुरा कर फरार हो गया था। लूट में मिले माल का बंटवारा कर छोटू उत्तरप्रदेश भाग गया था।उसके बारे में मुखबिर से पुख्ता सूचना मिलने पर पांडेसरा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
————————————————–
हीरा व्यापारी के साथ 2.88 लाख की धोखाधड़ी

सूरत. तीन जनों ने मिल कर वराछा के एक हीरा व्यापारी के साथ 2.88 लाख रुपए की धोखाधड़ी की। पुलिस के मुताबिक मोटा वराछा के अब्रामा रोड वृंदावन हाइट्स निवासी हसमुख डाखरा, पुणागाम मातृशक्ति सोसायटी निवासी रवि रुपारेलिया व मुंबई निवासी रमेश ने मिलकर मोटा वराछा गंगोत्री रेजिडेंसी निवासी अनिल कोलडिया के साथ धोखाधड़ी की।
वराछा चौक्सी बाजार में सागर मेटलर में हीरे का कारोबार करने वाले अनिल से 2.88लाख रुपए के हीरे उधार लिए। लेकिन उसका भुगतान नहीं कर धोखा किया।
——————-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो