बदमाशों ने चाकू दिखा युवक से छीना मोबाइल फोन

बाइक सवार तीन बदमाशों ने पैदल जा रहे युवक को चाकू दिखाकर पहले पिटाई की

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 30 Dec 2018, 08:55 PM IST

सूरत.

कड़ोदरा के पास बारडोली मार्ग पर तातिथैया गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने पैदल जा रहे युवक को चाकू दिखाकर पहले पिटाई की और बाद में मोबाइल छीन कर फरार हो गए।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पलसाना तहसील के तातीथैया गांव में आराधना सोसायटी स्थित गोपीनाथ रेसिडेंजी तथा मूल राजस्थान के सीकर निवासी जितेन्द्र सुशील पारीक एक कंपनी में अकाउंटेंट की नौकरी करता है। शनिवार सुबह 10 बजे जितेंद्र पैदल ही कार्यालय जा रहा था। कड़ोदरा-बारडोली मार्ग पर मोबाइल पर बात करते हुए गुजर रहा था तभी उनके पीछे से बाइक सवार तीन युवक पहुंचे और जितेन्द्र का मोबाइल छीन लिया।

 

विरोध करने पर तीनों ने चाकू दिखाकर जितेन्द्र से मारपीट करने लगे। जितेन्द्र के चिल्लाने पर तीनों बदमाश मोबाइल फोन छीन कर बाइक पर बारडोली की और भाग निकले। मोबाइल फोन की कीमत 7 हजार बताई। घायल जितेंद्र को सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया। शाम को जितेंद्र ने कड़ोदरा थाना में शिकायत दर्ज कराई।

 


दुकानदार की जेब से 45 हजार रुपए पार

सूरत. मांडवी के दढवाड़ा गांव में टायर पंक्चर दुकान मालिक की जेब से 45 हजार रुपए पार तक दो व्यक्ति भाग निकले। दुकानदार ने दो लोगों के खिलाफ मांडवी थाने में शिकायत दर्ज कराई।

 


प्राप्त जानकारी के अनुसार दढवाड़ा के देवी फलिया निवासी रणछोड़ छोटू चौधरी (45) गांव में ही पंक्चर में दुकान चलाता है। शनिवार को वो दुकान पर था, इसी दौरान उनके गांव का ही रवीन रानिया चौधरी और वाघनेरा गांव का अज्ञात व्यक्ति उनके पास आए और उसे टायर खोलने में मदद करने लगे थे।

 

कार्य पूर्ण होने के बाद रणछोड़ दुकान में ही आराम कर रहा था। उनके जेब में गाड़ी का किश्त और लाइट बिल के 45 हजार रुपए रखे हुए थे। रणछोड़ जब उठा और शाम ७ बजे घर जाने के लिए रवाना हुआ तो पता चला कि जेब से रुपए गायब है। रणछोड़ को रवीन और अन्य एक अज्ञात व्यक्ति पर शक होने पर उसने दोनों के खिलाफ मांडवी थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned