युवक की हत्या का पर्दाफाश: पत्नी के प्रेमी ने ही उतारा युवक को मौत के घाट

युवक की हत्या का पर्दाफाश: पत्नी के प्रेमी ने ही उतारा युवक को मौत के घाट

Sandip Kumar N Pateel | Publish: Sep, 09 2018 08:54:52 PM (IST) Surat, Gujarat, India

सेवणीगांव से मिला था हत्या किया हुआ शव

सूरत. कामरेज से सेवणीगांव के बीच 28 अगस्त को युवक का हत्या किया हुआ शव मिलने के मामले में आखिर पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी मृतक के पत्नी का प्रेमी है और प्रेम-प्रसंग तथा रुपए के लेनदेन के चलते उसने गला घोंट कर हत्या कर दी थी।


पुलिस ने बताया कि 29 अगस्त को कामरेज से सेवणी गांव की सीमा में एक युवक का हत्या किया शव बरामद हुआ था। जांच में युवक की शिनाख्त हरेश वसोया के तौर पर हुई थी। मामले की जांच लॉकल क्राइम ब्रांच पुलिस को सौंपी गई थी। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि हरेश वसोया को हत्या से पहले हरेश आसोदरिया नामक युवक के साथ कार में जाते देखा गया था और उसके हरेश वसोया की पत्नी के साथ प्रेम संबंध है। सूचना के आधार पुलिस ने हरेश आसोदरिया को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की तो आखिर उसने हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने बताया कि अभियुक्त हरेश आसोदरिया के हरेश से 55 हजार रुपए लेने थे, जो उसने देने से इनकार कर दिया था। वहीं पत्नी के साथ प्रेम संबंध को लेकर हरेश वसोया को उस पर आशंका थी। इसी कारण 28 अगस्त को वह हरेश वसोया को अपने साथ कार में ले गया और दोनों ने साथ में बीयर पी। इसके बाद हरेश आसोदरिया ने हरेश वासोया का गला घोंट कर हत्या कर दी और फरार हो गया।


प्रेमिका से कहा तेरे पति का खून कर दिया है


पुलिस ने बताया कि हत्या मामले में मृतक हरेश वसोया की पत्नी ने पूछताछ में बताया कि पति की हत्या करने के बाद 29 अगस्त को प्रेमी हरेश आसोदरिया उसके घर आया था और कहा था कि मैंने तेरे पति की हत्या कर दी है। यदि यह बात किसी को बताई तो तुझे भी अपराध में शामिल कर लूंगा या जान से मार दूंगा। प्रेमी की धमकी के कारण उसने डर के मारे पुलिस को कुछ नहीं बताया।

Ad Block is Banned