scriptपुलिस टीम के साथ मारपीट, मामला दर्ज | The police team beat up, filed the case | Patrika News

पुलिस टीम के साथ मारपीट, मामला दर्ज

locationसूरतPublished: Mar 16, 2018 10:00:26 pm

पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ की रिपोर्ट दर्ज

patrika
नवसारी. विजलपोर के मारुतीनगर में शराब के एक मामले में महिला आरोपी को समन देने गए पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
नवसारी शहर पुलिस थाने की चारपुल चौकी से कांस्टेबल अरविंद भारथाजी पुरोहित और कांस्टेबल महेश सामत बाबरीया गुरुवार रात 8 बजे विजलपोर के मारुतीनगर गए थे। शराब के एक मामले में राधा पटेल को समन देने के लिए उसके घर की जानकारी ले रहे थे, उसी दौरान मारुतिनगर निवासी सुनील गांगाणी, विजलपोर निवासी सिंधु उर्फ सिद्धार्थ थोराट, आदर्श नगर निवासी आकाश रविन्द्र आमरे निवासी और विजलपोर निवासी विशाल उर्फ किटली संजय चौधरी वहां पहुंचे।
उन्होंने अरविंद और महेश के साथ झगड़ा शुरू कर दिया और मारपीट की। मौके पर जमा हुए लोगों ने पुलिसकर्मियों को उनके चंगुल से छुड़ाया। विजलपोर पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया गया है कि उनके खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हो चुके हैं।
विभिन्न संगठनों ने की कार्रवाई की मांग

पुलिस कांस्टेबलों पर हमले के विरोध में विभिन्न संगठनों ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने मांग की कि मामले की जांच कराई जाए और आरोपियों के कड़ी कार्रवाई हो। विश्व ***** परिषद, बजरंगदल, गौरक्षा दल और श्रीराम सेना के सदस्यों ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि बदमाशों के हौसले बढ़ गए हैं, जिसपर लगाम लगनी चाहिए। भविष्य में इस तरह की हरकत दोबारा नहीं हो, इसलिए समय रहते इनपर कार्रवाई होनी चाहिए।
कहासुनी हुई थी

मारपीट नहीं हुई, कहासुनी हुई थी पुलिस टीम के साथ। थोड़ी हाथापाई हुई है। जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस मौके पर पहुंची थी। मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है।
डॉ. गिरीश पंड्या, पुलिस अधिक्षक, नवसारी
गोचर भूमि में आग, हड़़कंप

patrika
वांसदा. वांसदा के रानी फलिया गांव में गडगाबारी स्थित गोचर भूमि में अचानक आग लगने से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही दमकलक र्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। बताया गया कि गोचरभूमि में घास और झाडिय़ों में शुक्रवार को अचानक आग लग गई। आग धीरे-धीरे बढऩे लगी। लपटें उठती देख पूर्व सरपंच बाबू पटेल और अन्य लोग पहुंच गए और आग पर काबू पाने के प्रयास किए। इसी बीच सूचना पर दमकल टीम भी मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो