scriptपुलिसकर्मी की बाइक को टक्कर मारकर गिराया, फिर किया था तलवार से हमला | The policeman's bike was hit and dropped, then attacked with a sword | Patrika News

पुलिसकर्मी की बाइक को टक्कर मारकर गिराया, फिर किया था तलवार से हमला

locationसूरतPublished: Jul 30, 2021 10:13:37 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– एसओजी पुलिस ने वांछित बालआरोपी को भाठेना इलाके से पकड़ा

पुलिसकर्मी की बाइक को टक्कर मारकर गिराया, फिर किया था तलवार से हमला

पुलिसकर्मी की बाइक को टक्कर मारकर गिराया, फिर किया था तलवार से हमला

सूरत. दो माह पूर्व मानदरवाजा इलाके में बवाल की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम के एक पुलिसकर्मी पर हमला कर फरार हुए एक बाल किशोर को एसओजी पुलिस ने भाठेना इलाके से गिरफ्तार किया हैं।
पुलिस के मुताबिक सत्रह वर्षीय आरोपी के मित्र यश कालिया के रूस्तमपुरा निवासी करीम चीना की पुत्री के साथ प्रेम संबंध थे। जिसको लेकर करीम चीना ने यश की पीटाई कर दी थी। जिसका बदला लेने के लिए वह आरोपी किशोर अपने अन्य मित्रों के साथ हथियारों से लैस होकर गत 23 मई की रात करीम चीना पर हमला करने के लिए गया था।
उस दौरान उधना दरवाजा पर मौजूद पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। वे नहीं रुके तो बाइक से उनका पीछा किया। वहां से ऋषभ पेट्रोल पंप की गली में घुसे वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी की मोटरसाइकिल को टक्कर मार कर उसे गिरा दिया। फिर उस पर तलवार से हमला किया। इस बीच पीछे से अन्य पुलिसकर्मियों का आता देख सभी वहां से भाग निकले थे।
इस संबंध में सलाबतपुरा पुलिस ने दो अलग अलग मामले दर्ज किए थे। जिनमें आरोपी फरार चल रहा था। उसके भाठेना पंचशील नगर में होने की सूचना मिलने पर एसओजी पुलिस ने उसे एक मकान से पकड़ लिया। बाल आरोपी के खिलाफ तीन साल पूर्व उधना थाने में भी हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हो चुका हैं।
तीन बड़े भाई भी हिस्ट्रीशीटर, दो जेल में, एक फरार

पुलिस ने बताया कि बाल आरोपी के तीन बडे भाई हैं और तीनों हिस्ट्रीशीटर हैं। उसका सबसे बड़ा भाई चेतनसिंह उर्फ राजभा तीन साल पूर्व आणंद और राजकोट में मादक पदार्थो की तस्करी और बिक्री के मामलों में पकड़ा गया था। तब से व राजकोट जेल में बंद हैं। उससे छोटा शिवराज सिंह पांच साल पूर्व खटोदरा पुलिस थाने में हत्या के मामले में पकड़ा गया था।
तब से लाजपोर जेल में बंद हैं। तीसरे नम्बर का शक्तिसिंह उसके साथ ही रहता था और उसके साथ मिल कर शराब की तस्करी और बिक्री करता था। मार्च में सलाबतपुरा पुलिस ने उसके घर पर छापा मार कर शराब जब्त की थी तब से वह भी फरार हैं।
——————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो