मंदिर के पुजारी ने कर दिया कुछ ऐसा घिनौना कृत्य जान कर रह जाओगे हैरान...

Sandip Kumar N Pateel

Publish: Feb, 15 2018 09:09:39 PM (IST)

Surat, Gujarat, India
मंदिर के पुजारी ने कर दिया कुछ ऐसा घिनौना कृत्य जान कर रह जाओगे हैरान...

सूरत में दो अलग-अलग घटनाओं में चार बच्चों से दुष्कर्म, मंदिर के पुजारी समेत दो के खिलाफ मामला दर्ज

सूरत. दो अलग-अलग घटनाओं में आठ से दस साल की उम्र के चार बच्चों केसाथ कुकर्म के मामले सामने आए हैं। इस संबंध में पुलिस ने मंदिर के एक पुजारी समेत दो जनों के खिलाफ मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


चॉकलेट और पतंग की लालच देकर करता था दुष्कर्म

 


पुलिस के मुताबिक नवसारी बाजार इलाके में शेष नारायण मंदिर का पुजारी आचार्य बीरमणि पांडे (४५) चार-पांच दिन से बालकों का यौन शोषण कर रहा था। वह ८-१० साल के तीन बच्चों को चॉकलेट और पतंग का प्रलोभन देकर अपने पास बुलाता था। फिर एकांत में ले जाकर उनके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था।


बच्चों की चर्चा में खुली करतूत

 


बुधवार को बच्चों की चर्चा में मामला सामने आने पर लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बच्चों के परिजनों की शिकायत पर उसकेखिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि बीरमणि सोलह साल से मंदिर में अकेला रहता था। पुलिस ने गुरुवार शाम उसे १९ फरवरी तक रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।


...और इधर, युवक ने भी बच्चे से किया दुष्कर्म

 


इसी तरह के एक अन्य मामले में चौक बाजार क्षेत्र में रहने वाले युवक हुसैन रफीक मूसा (19) ने आठ साल के बालक के साथ कुकर्म किया। बुधवार दोपहर एक बजे उसने घर के बाहर खेल रहे बच्चे को पान मसाला मंगवाने के बहाने अपने घर बुलाया। उसके बाद उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। बच्चे से परिजनों को जानकारी मिलने पर उन्होंने देर रात हुसैन रफीक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। गुरुवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ जारी है।


एक ही दिन में एक तरह के दो मामले


शहर में बच्चों से एक ही दिन में एक तरह के दो अलग-अलग मामले सामने आए। एक ओर जहां पुजारी ने तीन बच्चों से दुष्कर्म किया, वहीं चौक बाजार क्षेत्र में एक युवक ने पड़ोसी के बच्चे को अपना शिकार बनाया। दोनों ही मामलों में पुलिस अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned