संक्रमितों के मिलने का सिलसिला कम नहीं हुआ, लेकिन स्वस्थ होने वाले ज्यादा

- दो गज दूरी और मास्क अभी भी जरूरी...

- सूरत में कोरोना के नए 237 भर्ती, 256 मरीज स्वस्थ हुए, तीन मौत

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 25 Oct 2020, 10:38 PM IST

सूरत.

शहर और जिले में शनिवार को 237 कोरोना पॉजिटिव मिले और तीन जनों की मौत हुई है। इसमें शहर के अलथान और पांडेसरा में दो वृद्धों की शनिवार को अस्पताल में मौत हो गई। दोनों को डायबिटिज और ब्लड प्रेशर की बीमारी थी।

वहीं, जिले में भी एक मौत हुई है। इसके अलावा शहर में नए 168 और जिले में 69 पॉजिटिव मिले हैं। वहीं, सूरत जिले में कुल 256 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई हैं। पिछले कुछ दिनों से लगातार सूरत जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 200 ढाई सौ से कम नहीं आ रहा है हालांकि यह राहत की बात है कि स्वस्थ होने वालों की संख्या इससे ज्यादा ही है कोरोना वायरस कमजोर जरूर हुआ है लेकिन खत्म नहीं हुआ इसलिए त्योहारों के मौके पर दो गज दूरी और मास्क जरूरी समझना होगा भीड़भाड़ और खरीदारी में सावधानी रखना ही होगी। जब से कोरोना महामारी शुरू हुई है तब से सूरत शहर और जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 35,331 हो चुकी हैं। इसमें 995 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है।

मनपा स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि शनिवार को सबसे अधिक अठवा जोन में 32, कतारगाम जोन में 31, उधना जोन में 10, वराछा-ए जोन में 17, वराछा-बी जोन में 20, रांदेर जोन में 21, लिम्बायत जोन में 18, सेंट्रल जोन में 19 कोरोना मरीज मिले हैं।


तीन डॉक्टर और चार कपड़ा व्यापारी पॉजिटिव

पंजाब नेशनल बैंक के चीफ मैनेजर, एप्पल, महावीर अस्पताल समेत निजी अस्पताल के तीन डॉक्टर, तीन कपड़ा व्यापारी, चार कपड़ा दलाल, कीम में यार्न, फाइनेंस संचालक समेत 3 बिजनसमैन, 5 छात्र, हीरा दलाल, हीरा श्रमिक, एम्ब्रोयडरी वर्कर, लूम्स वर्कर, ओलपाड मोर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के फर्मासिस्ट, पांडव अस्पताल व स्मीमेर अस्पताल में नर्स, वीआर मॉल में दुकानदार, गार्डन मिल में मैनेजर, पुणागाम में वाडी के मैनेजर, लिम्बायत यूसीडी ऑफिस कर्मचारी, इंजीनियर, टोरेंट पावर में इंजीनियर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned