scriptमरीजों को देखने गईं महिला रेजिडेंड का पर्स हुआ चोरी | The purse of the woman resident who went to see the patients was stole | Patrika News

मरीजों को देखने गईं महिला रेजिडेंड का पर्स हुआ चोरी

locationसूरतPublished: Jul 22, 2021 09:25:46 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– न्यू सिविल अस्पताल में मरीज के परिजनों और चिकित्सकों के माल-सामान चोरी की घटनाएं बढ़ी

मरीजों को देखने गईं महिला रेजिडेंड का पर्स हुआ चोरी

मरीजों को देखने गईं महिला रेजिडेंड का पर्स हुआ चोरी

सूरत.

न्यू सिविल अस्पताल में आए दिन वार्ड से डॉक्टर के पर्स और मोबाइल चोरी की घटनाएं बढ़ गई है। मंगलवार को वार्ड में राउन्ड लेने के दौरान एक रेजिडेंट डॉक्टर का पर्स चोरी हो गया। अगले दिन पर्स कैम्पस से मिल गया, लेकिन उसके अंदर मोबाइल, आभूषण समेत अन्य दस्तावेज गायब थे। डॉक्टर ने खटोदरा पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है।
पुलिस के मुताबिक, महिला डॉक्टर त्रिशा मंगलवार को मरीजों को देख रही थी। उसने अपना पर्स वहीं टेबल पर रखा था। राउन्ड खत्म करने के बाद वह आईं तो पर्स नहीं मिला। बुधवार को डॉक्टर का पर्स कैम्पस में ही फेंका हुआ मिला, लेकिन उसमें सोने के आभूषण, मोबाइल, दस्तावेज नहीं थे।
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गायनेक वार्ड के पास एक व्यक्ति मरीज के परिजन को नवजात के कागज बनाने के नाम पर 4500 रु और मोबाइल लेकर फरार हो गया था। लेकिन अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मी अब भी चौकन्ने नहीं हुए है। पिछले कुछ दिनों से मरीजों और वार्ड में डॉक्टरों के सामान चोरी होने की घटनाएं बढ़ गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो