script

सुरक्षाकर्मी ने ही मारी सेंध, चार फ्लैट से लाखों रुपए की चोरी

locationसूरतPublished: Nov 18, 2018 07:56:17 pm

सरथाणा क्षेत्र में हुई वारदात

clipart

सुरक्षाकर्मी ने ही मारी सेंध, चार फ्लैट से लाखों रुपए की चोरी

सूरत. सरथाणा क्षेत्र में एक अपार्टमेंट का सुरक्षाकर्मी अपने साथियों के साथ चार फ्लैट के ताले तोड़ कर सात लाख रुपए से अधिक का माल चुरा कर फरार हो गया। फ्लैट धारकों की शिकायत पर पुलिस ने सुरक्षाकर्मी को नामजद कर मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक सरथाणा श्यामधाम चौक के पास श्याम पैलेस अपार्टमेंट के अधिकतर परिवार दीपावली वेकेशन में बाहर गए हुए थे। अपार्टमेंट के सुरक्षाकर्मी दीपक ने बाहर से अपने साथियों को बुलाया और अपार्टमेंट के चार बंद फ्लैटों का ताला तोड़ कर गहने, नकद रुपए तथा अन्य सामान समेत लाख रुपए से अधिक का माल चुरा ले गया। परिवार शनिवार को लौटे तो चोरी का पता चला। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें अपार्टमेंट का सुरक्षाकर्मी दीपक और अन्य तीन लोग चोरी करते हुए नजर आए। फ्लैट धारकों ने सरथाणा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर दीपक को नामजद कर चोरी का मामला दर्ज कर लिया।


चोरी की 9 मोपेड के साथ एक गिरफ्तार


सूरत. खटोदरा पुलिस ने वाहन चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर चोरी की नौ मोपेड बरामद की हैं। पुलिस ने दावा किया कि अभियुक्त की गिरफ्तारी से खटोदरा, उमरा और अठवा थाने में दर्ज वाहन चोरी के सात मामले सुलझ गए हैं।

खटोदरा सर्वेलेंस स्टाफ के उपनिरीक्षक सी.पी. चौधरी ने बताया कि रविवार को गश्त के दौरान स्टाफ के महेन्द्रसिंह रामू तथा परेश नाथा को मुखबिर से सूचना मिली कि वाहन चोरी में लिप्त युवक चोरी की मोपेड के साथ रायका सर्किल के पास आने वाला है। पुुलिस ने रायका सर्किल के पास निगरानी रखी। युवक वहां पहुंचा तो उसे पकड़ लिया गया। पूछताछ में उसने मोपेड चोरी की होने की बात कबूल कर ली। उसने अपना नाम नानपुरा सांई अपार्टमेंट निवासी समीर रंकनिधि प्रधान (19) बताया। हिरासत में पूछताछ के दौरान उसने अठवा, उमरा और खटोदरा थाना क्षेत्र से वाहन चोरी की सात और वारदातें कबूलीं। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी की नौ मोपेड बरामद कर लीं। पुलिस ने बताया कि अभियुक्त सिर्फ मोपेड चुराता था, क्योंकि मोपेड का लॉक आसानी से खुल जाता है। मोपेड चुराने के बाद वह अपने परिचितों को सस्ती कीमत पर बेच देता था। पुलिस ने उसे रिमांड पर लेने की कवायद शुरू कर दी है। रिमांड के दौरान वाहन चोरी की और वारदातों का राज फाश हो सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो