scriptडिंडोली में तेज रफ्तार कार शॉपिंग कॉम्पलेक्स की दीवार से टकराई… | The speeding car collided with the wall of the shopping complex in Din | Patrika News

डिंडोली में तेज रफ्तार कार शॉपिंग कॉम्पलेक्स की दीवार से टकराई…

locationसूरतPublished: Dec 02, 2021 10:50:23 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत
 

डिंडोली में तेज रफ्तार कार शॉपिंग कॉम्पलेक्स की दीवार से टकराई...

डिंडोली में तेज रफ्तार कार शॉपिंग कॉम्पलेक्स की दीवार से टकराई…

सूरत.

डिंडोली सुमुख सर्कल के पास बुधवार रात को एक कार चालक ने नियंत्रण खो दिया और प्रयोशा प्राइम की दीवाल के साथ टकरा गई। कार की रफ्तार काफी तेज होने और जोरदार धड़ाके के कारण अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
पुलिस के मुताबिक, डिंडोली भेस्तान आवास रोड शांतिवन सोसायटी निवासी युवराज सिंह देवेन्द्र सिंह राणा (26) बुधवार रात को 10.20 बजे कार लेकर घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसकी कार डिंडोली सुमुख पार्क सर्कल के पास प्रयोशा प्राइम की दीवाल के साथ टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोनट बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में कार चालक स्टेयरिंग के बीच में फंस गया था। लोगों की सूचना पर पुलिस और दमकल विभाग मौके पर पहुंचे। कार चालक को जैसे-तैसे बाहर निकाला गया, लेकिन उसकी मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई भावेश राणा से पूछताछ हुई है। उसने बताया कि युवराज दो पहले ही भरुच से सूरत रोजगार के लिए आया था। उसने घर के पास ही रेडिमेड गारमेंट की दुकान शुरू की थी। उसके परिवार में पत्नी व दो बच्चे हैं।
सीसीटीवी में कैद हुई घटना

डिंडोली में हुए कार हादसे की घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने बताया कि फुटेज में कार चालक काफी तेजी से आते हुए दिखता है और जोरदार धड़ाके के साथ दीवार से टकराता है। पुलिस ने सडक़ दुर्घटना का मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी की। उसके परिवार में पत्नी व दो बच्चे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो