Surat Election/ मतदाताओं के सवालों से प्रत्याशियों के छूटे पसीने

मतदान से पहले प्रत्याशियों की परख,सिटीलाइट वेलफेयर एसोसिएशन का आयोजन, 60 से अधिक सोसायटी के प्रमुख और पदाधिकारी थे मौजूद

By: Sandip Kumar N Pateel

Published: 17 Feb 2021, 01:52 PM IST

सूरत। भाजपा और कांग्रेस से लेकर पहली बार निकाय चुनाव लड़ने उतरी आम आदमी पार्टी के पसीने तब छूटने लगे, जब मतदाताओं ने एक एक कर उन्हें अपना विजन और जन समस्याओं को लेकर सवालों के जवाब सामने रखने पड़े। दरअसल, सिटी लाइट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से मतदान से पहले प्रत्याशियों की परख के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

सिटी लाइट के महाराजा अग्रसेन भवन में आयोजित कार्यक्रम में सिटी लाइट क्षेत्र की 60 से अधिक सोसायटी के प्रमुख और अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। सबसे पहले भाजपा के प्रत्याशियों को आमंत्रित किया गया। लोगों ने 25 साल के शासन में विकास के दावे करने वाले भाजपा के प्रत्याशियों से विकास को लेकर ही सवाल पूछे और उनका अपना विजन क्या है वह सामने रखने के लिए कहा। इसी तरह कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भी बारी बारी से उपस्थिति हुए और मतदाताओं के सवालों का जवाब दिया। साथ ही यदि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वह क्या कुछ करेगी यह भी सभी के समक्ष रखा।

क्षेत्र की समस्या से कितने अगवगत है प्रत्याशी यह भी जाना

कार्यक्रम में मतदाताओं ने इसकी भी परख की कि उनके क्षेत्र के प्रत्याशी क्या क्षेत्र की प्रमुख समस्याआें से अवगत है या नहीं और अब तक उन्होंने समस्या के समाधान के लिए क्या कुछ किया।

ज्ञापन के जरिए बताई समस्या, मांगा जवाब


सिटी लाइट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से तीनों प्रमुख दलों के प्रत्याशियों को क्षेत्र की प्रमुख समस्याआें को लेकर ज्ञापन भी सौंपा और उनसे से इस पर जवाब भी मांगा। तीनों ही दलों के प्रत्याशियों ने अपने अपने जवाब और दावे पेश किए।

क्षेत्र की यह है प्रमुख समस्या

प्लान्टेशन, डिवाइडर, सड़कों की मरम्मत, पार्किंग, सड़कों पर घूमते पशु और श्वानो की समस्या, कचरा निस्तारण को लेकर मनपा की पॉलिसी

Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned