दिव्यांगों को दी ट्राई-साइकिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में शहर में कार्यक्रमों का सिलसिला जारी

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 19 Sep 2020, 09:49 PM IST

सूरत. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में शहर में कार्यक्रमों का सिलसिला जारी है। शनिवार को शहर के गोडादरा क्षेत्र में दिव्यांगों को ट्राई-साइकिल, व्हीलचेयर आदि बांटी गई। क्षेत्र की विधायक झंखना पटेल की मौजूदगी में इस दौरान पौधारोपण किया गया और स्किल इंडिया कार्यक्रम में प्रशिक्षित महिलाओं को प्रमाणपत्र बांटें गए। वहीं, कई लोगों से प्रधानमंत्री सुरक्षा जीवन बीमा के फार्म भी भरवाए गए। कार्यक्रम में शहर भाजपा अध्यक्ष नितिन ठाकर, शिक्षा समिति चेयरमैन हसमुख पटेल, यूथ फॉर गुजरात के प्रमुख जिग्नेश पाटिल, पार्षद अर्चना पाटिल, वार्ड अध्यक्ष अरुण मिश्रा समेत अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद थे।
तेरापंथ युवक परिषद, उधना की ओर से पीएम के जन्मदिन के उपलक्ष में शनिवार को दिव्यांगों को ट्राई-साइकिल, हाथलारी व सिलाईमशीनें बांटी गई। इस दौरान क्षेत्र के विधायक विवेक पटेल, मनपा की रुग्णालय समिति के चेयरमैन व पार्षद मूलजी ठक्कर, तेरापंथ सभा के निवर्तमान अध्यक्ष बसंतीलाल नाहर समेत अन्य कई पदाधिकारी मौजूद थे।
उधर, कड़ोदरा नगरपालिका क्षेत्र में भी पीएम के जन्मदिन के उपलक्ष में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान भाजपा संगठन मंत्री महेश कौशिक की अगुवाई में कड़ोदरा चौराहा, चलथाण समेत अन्य क्षेत्र में दुकानदारों को मास्क बांटें गए।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned