लहराएगा तिरंगा, मनाएंगे स्वतंत्रता का पर्व

लहराएगा तिरंगा, मनाएंगे स्वतंत्रता का पर्व

Sunil Mishra | Updated: 14 Aug 2019, 08:01:23 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India


सिलवासा में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां पूर्ण
सार्वजनिक इमारतों को रंगीन विद्युत रोशनी से सजाया गया


सिलवासा. प्रशासन ने स्वंतत्रता दिवस समारोह की तैयारियां पूरी कर ली हंै। कलक्टर कार्यालय पर गुरुवार सवेरे 9 बजे ध्वजारोहण होगा। स्वतंत्रता समारोह में राष्ट्रगान के बाद आरबी, पुलिस, गृह रक्षक एवं एनसीसी कैडेट्स द्वारा मार्च पास्ट किया जाएगा। ध्वजारोहण और सलामी के बाद कलक्टर जनसभा को संबोधित करेंगे। इस मौके पर सार्वजनिक इमारतों को रंगीन विद्युत रोशनी से सजाया गया है। शहीद चौक को फूलमालाओं से लाद दिया है। बाजार, सडक़ों, डिवाइडरों की साफ सफाई की गई है।

 

 

patrika

आरबी, पुलिस, गृह रक्षक एवं एनसीसी कैडेट्स ने मार्च पास्ट किया

समारोह से पहले सभा स्थल पर आरबी, पुलिस, गृह रक्षक एवं एनसीसी कैडेट्स ने मार्च पास्ट किया। स्वतंत्रता दिवस पर समारोह में विभागीय अधिकारी, उद्योगपति, स्वतंत्रता सेनानी, व्यापारी, समाजसेवी, राजनैतिक दलों के प्रतिनिधि, जिला पंचायत एवं नगरपालिका के चुने हुए सदस्य, शैक्षणिक संस्थाओं के प्रतिनिधि एवं आम लोगों को आमंत्रित किया है। बारिश को देखते हुए स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए बड़ा पंडाल तैयार किया है। इसमें आमंत्रित मेहमान एवं आम लोगों के लिए अलग-अलग बैठने की व्यवस्था की है। समारोह के बाद सचिवालय में जलपान की व्यवस्था रखी है। यहां शहीदों का सम्मान किया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned