scriptThe two good works you have in your mind can be completed soon' | ‘आपके मन में जो दो अच्छे काम हैं, वे जल्द पूरे हो सकते हैं’ | Patrika News

‘आपके मन में जो दो अच्छे काम हैं, वे जल्द पूरे हो सकते हैं’


- किन्नर बन कर महिलाओं से ठगी करने वाले दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

सूरत

Updated: July 28, 2022 09:42:55 pm

सूरत. किन्नरों का वेष धारण कर महिलाओं को मनोवांछित फल की प्राप्ति के लिए धार्मिक विधि करने का झांसा देकर उनके जेवर उड़ाने वाले किन्नर के गैंग के दो जनों को अमरोली पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं।
‘आपके मन में जो दो अच्छे काम हैं, वे जल्द पूरे हो सकते हैं’
‘आपके मन में जो दो अच्छे काम हैं, वे जल्द पूरे हो सकते हैं’
पुलिस के मुताबिक अमरोली साईं रो हाउस भावना पत्नी अश्विन शेलिया के साथ दो किन्नरों ने ठगी की। भावना अपने घर पर सिलाई कर रही थी। उस दौरान दो किन्नर माया व भावना आए। श्रावण का पवित्र महीना होने के कारण भावना ने उन्हें सौ रुपए दिए।
इस पर आशीर्वाद देते हुए उनमें से एक ने कहा कि आपके मन में दो अच्छे काम हैं,वे जल्द पूरे हो सकते हैं। इसके लिए धार्मिंक विधि करनी होगी। विधि के लिए सोने के पांच जेवरों की जरुरत पड़ेगी, आधे घंटे की विधि के बाद जेवर लौटा देंगें। उन्होंने किसी तरह से भावना को भरोसे में लिया।
उन्होंने उसके जेवर लिए और विधि के लिए चौराहे पर ले गए, लेकिन फिर लौटकर नहीं आए। तीन घंटे तक नहीं लौटे तो भावना ने अपने पति और पुत्र को इस बारे में बताया। फिर पुलिस से संपर्क किया। अमरोली पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और जांच शुरू की।
टेक्निकल और ह्युमन सर्वेलंस के आधार पर पुलिस ने किन्नर बन कर घूमने वाले बाबू परमार (42) व महेशनाथ परमार (37) को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के कब्जे से जेवर भी बरामद हो गए। पुलिस ने बताया कि बाबू माया व महेश भावना बन कर गया था। दोनों ने ही पीडि़त भावना के साथ ठगी की थी।
पहले भी कई लोगों के साथ की ठगी

पुलिस ने बताया कि राजकोट जिले के तरपड़ी गांव के निवासी बाबू व महेशनाथ हिस्ट्रीशीटर हैं। दोनों के पहले किन्नर बन कर सूरत ही नहीं गुजरात के अन्य शहरों में कई महिलाओं के साथ ठगी कर चुके है। बाबू के खिलाफ ठगी के नौ व मास्टर माइंड महेशनाथ के खिलाफ पन्द्रह मामले दर्ज हो चुके है।
---------------------
मेडिकल उत्पादों का डिस्ट्रीब्यूटर हुआ साइबर ठगी का शिकार
- पार्सल के लिए लिंक भेजकर साइबर ठगों ने 4.20 लाख रुपए पार किए

सूरत. सिंगणोपर में मेडिकल उत्पादों के एक डिस्ट्रीब्यूटर के साथ 4.20 लाख रुपए की साइबर ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक नानीवेड स्काई हेवन निवासी पीडि़त निकुंज खूंट नानपुरा में ओम डिस्ट्रिब्यूटर्स के नाम से कारोबार करते है। उन्होंने ला-मेड हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड से 88 हजार 692 रुपए का सामान मंगवाया था।
कुरीयर से उन्हें तय समय पर पार्सल नहीं मिला। उन्होंने गूगल सर्च कर डिलीवरी कुरीयर का नम्बर निकाला। नम्बर पर सर्च किया तो बात करने वाले ने बताया कि आपका पार्सल रिटर्न हो गया है। यदि आपको पार्सल वापस लेना है तो पांच रुपए का पैमेंट करना होगा। उसने पांच रुपए की पैमेंट के लिए गूगल पे लिंक भेजा। लिंक पर क्लीक करने पर पैमेंट के लिए उनका गूगल पे का पासवर्ड डलवाया।
फिर दूसरे नम्बर पर लिंक भेज कर पासवर्ड डलवाया और कहा कि एक घंटे में पार्सल मिल जाएगा। पन्द्रह मिनट बाद उनकी पत्नी के एचडीएफसी बैंक खाते से अलग अलग ट्रांजेक्शन के जरिए 4.20 लाख रुपए पार हो गए।
----------------
पूर्व पति के मित्र ने महिला की ऑडियो व वीडियो क्लीप वायरल की

सूरत. अडाजण क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का उसके पूर्व पति के साथ बातचीत का आपत्तिजनक ऑडियो व वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने और उसके साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पुलिस ने उसके पूर्व पति के मित्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी भरतसिंह पीडि़ता को परेशान कर रहा था। भरत सिंह पीडि़ता के पूर्व पति का मित्र था। पूर्व पति से मनमुटाव होने पर पीडि़ता ने उससे तलाक ले लिया था। पति से अलग होने के बाद भरतसिंह वॉट्सएप मैसेज व वीडियो कॉल कर उससे दोस्ती करने के लिए कहता था, लेकिन पीडि़ता ने मना कर दिया।
फिर भी वह फोन कर परेशान करता था। इसलिए पीडि़ता ने उसका नम्बर ब्लॉक कर दिया। पिछले साल पीडि़ता ने दूसरी शादी कर ली। इस पर उसने अलग अलग नम्बर से कॉल कर परेशान करना शुरू कर दिया। पूर्व पति के साथ बातचीत का अश्लील ऑडियो व वीडियो क्लीप सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
-----------------
शादी का झांसा देकर नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

सूरत. लिम्बायत थानाक्षेत्र में एक युवक ने शादी का झासा देकर सोलह वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने मुताबिक आरोपी मोइन पिंजारी ने चार माह पूर्व पीडि़त किशोरी को बहला फुसला कर अपने प्रेम जाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर दो बार अलग अलग स्थानों पर उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता से इस बारे में उसके परिजनों को पता चलने पर उन्होंने लिम्बायत पुलिस का संपर्क कर प्राथमिकी दर्ज करवाई।
------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

ताइवान यात्रा के बाद चीन ने नैंसी पेलोसी पर लगाया प्रतिबंध, भारत ने कहा- लद्दाख सीमा से दूर रहे चीनी फाइटर जेटMaharashtra Panchayat Election Results 2022: महाराष्ट्र पंचायत चुनाव में शिंदे खेमे ने दिखाया दम, बीजेपी-उद्धव गुट समेत अन्य दलों के ऐसे रहें नतीजेCongress Protest: काले कपड़ों में संसद तक पहुंचे कांग्रेस सांसद, विजय चौक पहुंचने से पहले हिरासत में राहुल गांधीMaharashtra Politics: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ी जानकारी आई सामने, उज्ज्वल निकम से मिले CM शिंदेदिल्लीवालों पर महंगाई की एक और मार, PNG के दामों में हुआ 2.63 रुपए प्रति यूनिट का इजाफाबीज का लक्ष्य है पेड़ बन जाना, हमें भी लक्ष्य तय करना चाहिए, 'गीताविज्ञान' पर डॉ. गुलाब कोठारी का संवादममता बनर्जी के खिलाफ हुए विपक्षी दल, PM मोदी से मुलाकात को बता रहे 'मैच फिक्सिंग'बिहार में रास्ता भूल गई ट्रेन, जाना था समस्तीपुर पहुंच गई कहीं और, 2 अफसर निलंबित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.