scriptमुसाफिरखाने से आई चोर-चोर की आवाज, इसके बाद जो हुआ जानकर रह जाओगे सन्न | The voice of the thief and thief came from the Musafarkhana, after kno | Patrika News

मुसाफिरखाने से आई चोर-चोर की आवाज, इसके बाद जो हुआ जानकर रह जाओगे सन्न

locationसूरतPublished: Sep 20, 2019 09:21:04 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

रेलवे सुरक्षा बल ने दौडक़र भाग रहे युवक को पकड़ा, चोरी का मोबाइल बरामद

मुसाफिरखाने से आई चोर-चोर की आवाज, इसके बाद जो हुआ जानकर रह जाओगे सन्न

मुसाफिरखाने से आई चोर-चोर की आवाज, इसके बाद जो हुआ जानकर रह जाओगे सन्न

सूरत.

सूरत रेलवे सुरक्षा बल ने गुरुवार को मुसाफिरखाने में करंट टिकट खिडक़ी के पास यात्री का मोबाइल चोरी करके भाग रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। रेलवे सुरक्षा बल ने आरोपी तथा मुद्दामाल आगे की कार्रवाई के लिए रेलवे पुलिस को सौंप दिया है।

सूरत रेलवे सुरक्षा बल के जवान गुरुवार दोपहर तीन बजे करंट टिकट खिडक़ी के पास गश्त लगा रहे थे। इसी दौरान टिकट खिडक़ी के पास खड़े एक यात्री ने चोर-चोर का शोर मचाना शुरू कर दिया। रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने भाग रहे युवक को पकड़ लिया। उसका नाम धर्मेन्द्र कालीचरण वर्मा (24) बताया गया है।
वह पाटी चाल झोपड़पट्टी में रहता है। कुछ देर बाद यात्री मजहर अनवर अंसारी ने मोबाइल चोरी होने की जानकारी रेलवे सुरक्षा बल को दी। रेलवे सुरक्षा बल ने धर्मेन्द्र से गहन पूछताछ की तो उसने चोरी का मोबाइल दिखाया। मोबाइल फोन की कीमत पन्द्रह हजार रुपए है। रेलवे सुरक्षा बल ने आरोपी धर्मेन्द्र तथा मोबाइल को आगे की कार्रवाई के लिए रेलवे पुलिस को सौंपा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो