scriptस्पा में शराब की महफिल कर रहे पति व उसके दो मित्रों को पत्नी ने पकड़वाया | The wife caught the husband enjoying liquor party in the spa of vesu | Patrika News

स्पा में शराब की महफिल कर रहे पति व उसके दो मित्रों को पत्नी ने पकड़वाया

locationसूरतPublished: Jun 21, 2021 10:10:33 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– पुलिस लौटी पर पत्नी डटी रही- स्पा संचालक समेत तीन गिरफ्तार
# बूटलेगर के बर्थडे का वीडियो वायरल होने पर पांच गिरफ्तार
 

स्पा में शराब की महफिल कर रहे पति व उसके दो मित्रों को पत्नी ने पकड़वाया

स्पा में शराब की महफिल कर रहे पति व उसके दो मित्रों को पत्नी ने पकड़वाया

सूरत. वेसू क्षेत्र के एक स्पा में मित्रों के साथ शराब की महफिल कर रहे एक युवक की पत्नी ने पुलिस को खबर कर पति और स्पा संचालक समेत उसके दो मित्रों को पकड़वाया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वेसू क्षेत्र की एक महिला का पति राजेश गुरुवार रात अपने मित्र के स्पा में शराब की महफिल मनाने के लिए गया था। इस बात की भनक पत्नी को लगने पर वह भी उसके पीछे वहां पर पहुंच गई। स्पा का शटर बंद था। उसने शटर खोलने के प्रयास किया, लेकिन नहीं खुला। इस पर उसने पुलिस कंट्रोल रूम को खबर की।
सूचना मिलने पर पुलिस की पीसीआर वैन वहां पर पहुंची। पीसीआर वैन के पुलिसकर्मियों ने भी स्पा का शटर खटखटाया, लेकिन शटर नहीं खुला। कुछ देर इंतजार करने के बाद पुलिसकर्मी सुबह कार्रवाई करने की बात कर लौट गए, लेकिन महिला वहीं डटी रही। अंदर हरकत महसूस होने पर उसने फिर पुलिस अधिकारियों को फोन किया। इस पर पीसीआर वैन फिर मौके पर पहुंची।
पुलिसकर्मियों ने फिर शटर खटखटाया, लेकिन खटर नहीं खुला। पुलिसकर्मियों ने स्पा के संचालक कन्हैया को फोन किया तो उसने बताया कि वह घर पर है। पुलिसकर्मियों ने उसे शटर तोडऩे की धमकी दी तो तुंरत ही शटर खुला। अंदर से राजेश, स्पा संचालक कन्हैया व उनका मित्र हसमुख बाहर निकले। वे शराब के नशे में थे। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।
—————
बूटलेगर के बर्थडे का वीडियो वायरल होने पर पांच गिरफ्तार
सूरत. कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया में खुलेआम बर्थ डे मनाने का वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी लालगेट पुलिस ने धास्तीपुरा के बूटलेगर बाबा कबूतर समेत पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया हैं।
पुलिस के मुताबिक रविवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो सामने आया था। जिसमें एक युवक सार्वजनिक रूप से जन्मदिन मनाता हुआ नजर आ रहा था। उसके हाथ में शराब की बोतल भी नजर आ रही थी। वीडियो धास्तीपुरा क्षेत्र का बताया जा रहा था।
कोविड गाइडलाइन व रात्रि कफ्र्यू का उलंघन कर खुले आम बर्थ-डे मनाने को लेकर लगातार सोशल मीडिया में वायरल हो रही वीडियोज से पुलिस मुश्तैदी पर सवाल खड़े हो रहे थे। लालगेट पुलिस ने वीडियो की पड़ताल करने के बाद बाबा कबूतर उर्फ बंटी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं।
बाबा कबूतर व उसके अन्य साथियो को हिरासत में लिया गया है। बाबा कबूतर बूटलेगर है। बताया जाता है कि वीडियो बुधवार को बनाया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो