scriptमीटर में जीरो देखने को कहा तो भड़क गई महिला | The woman in rase the meter asked to see zero | Patrika News

मीटर में जीरो देखने को कहा तो भड़क गई महिला

locationसूरतPublished: Oct 14, 2018 09:24:06 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

परिजनों को बुलाकर पेट्रोल पंप कर्मी के साथ की मारपीटदो दिन पहले कम पेट्रोल डाला गया था

patrika

मीटर में जीरो देखने को कहा तो भड़क गई महिला


वलसाड. कल्याण बाग के पास स्थित श्रोफ पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने आई महिला द्वारा कर्मचारी के साथ गाली गलौज और परिजनों को बुलाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद पेट्रोल पंप बंद कर दिया गया था।
बताया गया है कि देर शाम को एक महिला पेट्रोल भरवाने आई थी। इस दौरान पंप कर्मचारी ने महिला से मीटर में जीरो देखने को कहा। आरोप है कि इस बात से महिला नाराज हो गई और कर्मचारी के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। कुछ देर में उसने अपने परिजनों को बुला लिया और पंप कर्मचारी की पिटाई कर दी। इससे पंप पर हड़कंप मच गया। घटना के बाद मालिक ने पंप बंद कर किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर वहां से रवाना कर दिया। पंप मालिक संतोष ने बताया कि दो दिन पहले महिला की गाड़ी में पेट्रोल डाला गया तो उसने कम पेट्रोल डालने का आरोप लगाया। इसके बाद महिला की गाड़ी से पेट्रोल निकालकर नाप कर दिया और रुपए भी लौटाए गए थे। रविवार को यह महिला फिर पंप पर आई तो कर्मचारी ने उससे पहले मीटर में जीरो देखने को कहा था। इससे वह नाराज हो गई और मारपीट की। वहीं दूसरी तरफ पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी बंद हालत में मिले। जिससे घटना की फुटेज नहीं मिली है। जबकि सभी पेट्रोल पंपों पर सीसी कैमरे लगाने का आदेश कलक्टर की ओर से पूर्व में दिया गया था। इसका भी उल्लंघन पंप पर देखने को मिला।
patrika
डिवाइडर पर चढ़ी कार, दो लोगों की मौत
नवसारी. सूरत की ओर जा रही एक कार वाघलधरा के पास हाईवे पर डिवाइडर से टकरा गई। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई और आठ घायल हो गए।
घटना रविवार देर शाम की है। डूंगरी थाने के वाघलधरा के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस दौरान कार में दस लोग सवार थे। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य लोगों को घटना स्थल पर जमा हुए लोगों ने 108 की मदद से सिविल अस्पताल भेजा, जहां उपचार के दौरान दूसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई। बाकी का उपचार चल रहा है। इसमें से दो की हालत गंभीर है। घटना के बाद डूंगरी पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घटना की जानकारी पाकर घायलों के परिजन सूरत से वलसाड के लिए निकल चुके हैं। देर शाम तक पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज करने में जुटी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो