भीमपोर में महिला की गला दबा कर हत्या

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

By: Sunil Mishra

Published: 10 Apr 2019, 11:17 PM IST


दमण. कडैया कोस्टल पुलिस थाना अंतर्गत भीमपोर के पांचाल उद्योग नगर में 30 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध धारा-302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार पांचाल उद्योग नगर में विपिनभाई की चाल के मालिक ने पुलिस थाने में फोन कर बताया कि उसकी रूम नंबर 81 दो दिनों से बंद है और कमरे से बदबू आ रही है। सूचना पर पुलिस ने कमरे के गेट पर लगे ताले को तोड़ा तो अंदर महिला की लाश पड़ी मिली। उसका चेहरा और हाथ नीले पड़े थे। शिनाख्त में महिला का नाम जयंतीबेन कुशवाह पता चला। महिला को बुरी तरह से पीटा गया और बाद में गला दबा कर मार दिया गया। मामले की जांच पीएसआइ दिनकर पाटिल कर रहे हैं।

शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से कटी दो महिलाएं
नवसारी. नवसारी रेलवे स्टेशन पर सयाजी नगरी एक्सप्रेस ट्रेन से रॉंग साइड पर उतरने वाली दो महिलाओं की मौत शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की टक्कर लगने से हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे नवसारी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना सोमवार की है। देर शाम मुंबई से आई सयाजी नगरी एक्सप्रेस ट्रेन में कई यात्री रॉंग साइड पर उतरे थे। इन यात्रियों में नवसारी वल्लभ नगर निवासी नूतन जयेश देसाई (51) और उषा हरीश गांधी (35) भी शामिल थीं। रॉंग साइड पर उतरकर जैसे ही वह चली सामने से सूरत की ओर से तेज रफ्तार से आई शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में दोनों महिलाएं आ गई। इसके कारण दोनों के शरीर के कई टुकड़े हो गए। क्षत विक्षत शव को किसी तरह एकत्र कर रेल पुलिस ने नवसारी सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे में एक व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

झरीमरी माता और नीलकंठ महादेव मंदिर का पाटोत्सव 12 को
दमण. खारीवाद क्षेत्र में सागर सम्राट रोड स्थित झरीमरी माता और नीलकंठ महादेव मंदिर का पाटोत्सव शुक्रवार को एकसाथ मनाया जाएगा। सुबह 9.40 बजे महापूजा शुरू होगी। दोपहर एक बजे से महाप्रसाद का आयोजन होगा। इसके बाद शाम पांच बजे पूर्णाहुति और आरती होगी।

Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned