नौकरी की तलाश में निकले युवक की टैंकर की चपेट में मौत

- सिद्धार्थ नहर के पास हुआ हादसा, लोगों ने चालक को पीटा

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 17 Feb 2021, 10:04 PM IST

सूरत.

भेस्तान सिद्धार्थ नहर के पास नौकरी की तलाश में घर से निकले एक युवक को पानी के टैंकर ने चपेट में ले लिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और टैंकर चालक को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। घायल युवक की न्यू सिविल अस्पताल में मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक भेस्तान सिद्धार्थ नगर निवासी रोहित प्रधान (42) ऑटोरिक्शा चलाकर परिवार का गुजारा चलाता था। लेकिन कोरोना काल में मंदी के कारण उसे काफी दिक्कत हो रही थी। वह नौकरी की तलाश में था। मंगलवार सुबह रोहित घर से नौकरी की तलाश में भेस्तान सिद्धार्थ नगर चार रास्ता के पास खड़ा था। इसी दौरान एक पानी के टैंकर ने उसको टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रघायल रोहित को 108 एम्बुलेंस में न्यू सिविल अस्पताल लाया गया।


दूसरी तरफ घटना के बाद भीड़ ने टैंकर चालक को पकड़ कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। स्थानीय लोगों ने हादसे को लेकर आक्रोश व्यक्त किया और काफी देर तक हंगामा चलता रहा। परिजनों ने बताया कि प्रवासी उडिया समाज के अग्रणियों ने नेत्र दान के बारे में बताया था। इसके बाद उन्होंने अस्पताल में मृतक रोहित के चक्षु दान किए। रोहित मूल रुप से ओडिशा के गंजाम जिले का निवासी था।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned