scriptalertness : रेलवेकर्मी की सतर्कता से उल्टे पांव भागे चोर | Theft attempted by breaking shutters of two shops in Godadara | Patrika News

alertness : रेलवेकर्मी की सतर्कता से उल्टे पांव भागे चोर

locationसूरतPublished: Jun 03, 2020 10:35:35 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

covid19: lockdown in surat – गोडादरा की दो दुकानों के शटर तोड़ कर चोरी का प्रयास
The Thief ran away due to the alertness of the railwayman, Theft attempted by breaking shutters of two shops in godadara surat

alertness : रेलवेकर्मी की सतर्कता से उल्टे पांव भागे चोर

alertness : रेलवेकर्मी की सतर्कता से उल्टे पांव भागे चोर


सूरत. गोडादरा इलाके में शनिवार तडक़े चोरी के इलादे से घूम रहे एक चोर गिरोह के पांच जनों को रेलवे कर्मचारी के सतर्कता के चलते उल्टे पांव भागना पड़ा। उन्होंने दो दुकानों के शटर तोड़ कर कीमती सामान चुराने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए।

जानकारी के अनुसार गोडादरा बैजनाथ मंदिर के सामने स्थित प्रियंका सिटी पल्स में रहने वाले रेलवेकर्मी अनिल सिंह कोरोना संक्रमण के चलते शनिवार को देर रात तक सुरक्षाकर्मियों के साथ सोसायटी के गेट पर ही मौजूद रहे। रात में देर से सोने की आदत के कारण वह बाल्कनी में टहल रहे थे।
करीब पौने तीन बजे सातवीं मंजिल स्थित अपने फ्लेट से उन्होने सडक़ पर बैजनाथ मंदिर पास कुछ हलचल देखी। मास्क लगाए हुए 16-20 वर्ष के लडक़े संदिग्ध हालात में नीलगिरी की ओर से आ रहे थे। फिर वे मंदिर के बगल में स्थित कृष्णा मोबाइल नाम की दुकान के आगे जमा हो गए।
वे पत्थर की मदद से शटर तोडऩे का प्रयास कर रहे थे। उन्होंने तुंरत गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को फोन किया और उनसे कहा कि वे सोसायटी के गेट खोल कर डंडे बजाते हुए उस ओर जाए। सुरक्षाकर्मियों ने बाहर निकले और डंडा बजाते हुए उस और गए तो शटर तोड़ रहे युवक वहां से भाग निकले।
alertness : रेलवेकर्मी की सतर्कता से उल्टे पांव भागे चोर
कुछ देर बाद अनिल वहां पर गए। दुकान शटर एक ओर से जरा सा मुडा हुआ था। चोरों ने कुछ दूरी पर सुपर मोबाइल एण्ड इलेक्ट्रोनिक नाम की एक और दुकान का शटर तोडऩे की कोशिस की थी। लेकिन वहां भी सफल नहीं हो पाए थे।
गांव गए दुकान के मालिक मुकेश वर्मा को खबर होने पर उन्होंने अपने परिचितों को सुबह भेजा और मजबूती के लिए शटर पर जाली की वेल्डिंग करवा दी। मुंबई में लॉकल ट्रेन की कोच फेक्ट्री में काम करने वाले अनिलसिंह ने बताया कि उन्होंने दुकादारों को घटना की पुलिस में शिकायत करने के लिए कहा है। लिम्बायत पुलिस ने कोई शिकायत मिलने से इनकार किया है।

नकदी पर थी नजर
चोरों ने एक दूसरे से दूरी पर स्थित इन दोनों दुकानों में चोरी का प्रयास किया। वहां मोबाइल फोन के साथ साथ मनी ट्रांसफर का काम होता था। शायद चोरों को इन दुकानों में नकदी मिलने की संभावना थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो