script

शताब्दी एक्सप्रेस में चोरी की रिपोर्ट तीन माह बाद दर्ज की

locationसूरतPublished: Sep 09, 2019 09:54:14 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

हीरा व्यापारी ने काटे पालघर और सूरत के चक्कर

शताब्दी एक्सप्रेस में चोरी की रिपोर्ट तीन माह बाद दर्ज की

शताब्दी एक्सप्रेस में चोरी की रिपोर्ट तीन माह बाद दर्ज की

सूरत.

सूरत रेलवे स्टेशन से शताब्दी एक्सप्रेस में सवार हुए एक हीरा व्यापारी का बैग चोरी होने के तीन महीने बाद सूरत रेलवे पुलिस ने इसकी प्राथमिकी दर्ज की है। हीरा व्यापारी दीपेश शाह (48) 31 मई को सूरत से मुंबई जाने के लिए सूरत स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या तीन से शताब्दी एक्सप्रेस में सवार हुआ था। उसके पास एक ट्रॉली बैग था, जिसमें चार लाख 78 हजार रुपए के आभूषण समेत अन्य सामान था।
तिहाड़ जेल में बंद पी चिदंबरम ने रोटी से बनाई दूरी, पीछे है बड़ी वजह

ट्रेन पालघर स्टेशन के आस-पास थी, तभी उसने पाया कि ट्रॉली बैग गायब है। उसने ट्रेन के पेट्रोलिंग सुरक्षा गार्ड को सूचना दी। ट्रेन में 12 वर्षीय एक बच्ची अपने परिवार के साथ सफर कर रही थी। उसने बताया कि सूरत स्टेशन पर कोई आदमी गुलाबी रंग का बैग लेकर उतरा था। दीपेश एक जून को सूरत स्टेशन आया और मामले की शिकायत दर्ज करवाने रेलवे पुलिस के पास गया।
जयललिता के जीवन पर बनी वेबसीरीज ‘क्वीन’ का फर्स्ट लुक जारी

रेलवे पुलिस ने पालघर के आस-पास बैग नहीं होने की जानकारी के बाद पालघर में रिपोर्ट दर्ज करवाने को कहा। रेलवे पुलिस ने जीरो नम्बर से एफआइआर पालघर भेजी, लेकिन चूंकि ट्रेन पालघर नहीं रुकती, इसलिए वहां से दोबारा मामला सूरत रेलवे पुलिस को रैफर किया गया। रेलवे पुलिस ने अब मामला दर्ज कर लिया है।