मनपा के गलियारे रहे सूने

मनपा के गलियारे रहे सूने
surat

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Jun, 05 2015 11:45:00 PM (IST) Surat, Gujarat, India

शहर में विभिन्न प्रकल्पों के शुक्रवार से हुए उद्घाटन और अन्य आयोजनों में मनपा पदाधिकारियों

सूरत।शहर में विभिन्न प्रकल्पों के शुक्रवार से हुए उद्घाटन और अन्य आयोजनों में मनपा पदाधिकारियों और अधिकारियों की व्यस्तता का असर मनपा मुख्यालय पर देखने को मिला। शुक्रवार को मुगलीसराय में जहां राजनीतिक गलियारे में सन्नाटा पसरा रहा, वहीं अधिकारियों के दफ्तर भी सूने रहे।


मनपा मुख्यालय में शुक्रवार को दिनभर अवकाश का माहौल रहा। कुछ अधिकारी कई दिनों से अवकाश पर चल रहे हैं। मनपा आयुक्त समेत जो अधिकारी अवकाश पर नहीं हैं, उनमें से अधिकांश उद्घाटन और अन्य प्रतियोगिताओं, इनाम वितरण में व्यस्त रहे। बताया जाता है कि अन्य अधिकारी गांधीनगर गए हुए हैं। ऎसे में अधिकारियों के चैम्बरों से भीड़भाड़ नदारद थी। यही हाल राजनीतिक गलियारों का रहा। महापौर समेत भाजपा के सभी पदाधिकारी और विभिन्न समितियों के अध्यक्ष अपने चैम्बरों में नहीं दिखे।


नेताओं और अधिकारियों की गैर-मौजूदगी का खामियाजा आम आदमी को भुगतना पड़ा। अपने काम लेकर मुगलीसराय आए लोगों को निराश लौटना पड़ा। शनिवार को भी मनपा के विभिन्न प्रकल्पों का उद्घाटन होना है। ऎसे में मनपा मुख्यालय में हालात शनिवार को भी ऎसे ही रहेंगे।

नेता विपक्ष भी नदारद


सत्ता पक्ष ही नहीं, नेता विपक्ष का चैम्बर भी सूना रहा। सत्ता पक्ष से पदाधिकारियों और मनपा अधिकारियों की गैर-मौजूदगी की वजह तो शहर में आयोजित कार्यक्रम रहे, लेकिन नेता विपक्ष का गायब रहना लोगों के गले नहीं उतरा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned