scriptचौबीस घंटे बाद भी लुटेरों का कोई ठोस सुराग नहीं | There is no concrete clue of robbers after twenty four hours | Patrika News

चौबीस घंटे बाद भी लुटेरों का कोई ठोस सुराग नहीं

locationसूरतPublished: Apr 19, 2019 10:05:14 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

वलसाड के डूंगरी में दिनदहाड़े आंखों में मिर्च झोंक लूटे थे नकदी और जेवर दुकान जा रहे ज्वैलर्स पर बंदूक तान कर दी थी गोली मारने की धमकी

patrika

चौबीस घंटे बाद भी लुटेरों का कोई ठोस सुराग नहीं


वलसाड/सूरत. डूंगरी रेलवे फाटक के पास गुरुवार सुबह ज्वैलर्स की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक कर नकदी और आभूषणों की लूट के मामले में पुलिस चौबीस घंटे बाद भी लुटेरों का कोई ठोस सुराग नहीं लगा पाई है। इसके चलते क्षेत्र के व्यापारियों में दहशत का माहौल है।
डूंगरी रामजी मंदिर के निकट सीएम शॉपिंग सेन्टर निवासी प्रकाश पुत्र तुलसीराम सोनी (50) से मोटरसाइकिल पर आए २५-३० साल के तीन लुटेरों ने गुरुवार सुबह ५० हजार रुपए नकद एवं १ लाख, ५ हजार रुपए के जेवर लूट लिए थे। प्रकाश सुबह सवा आठ बजे स्कूटर पर अपने घर से डुंगर फलिया स्थित अपनी धनलक्ष्मी ज्वैलर्स नामक दुकान पर जाने के लिए निकले थे। वे डूंगरी रेलवे फाटक के निकट तालाब के निकट से गुजर रहे थे। उस दौरान रास्ते में एक मोटरसाइकिल लेकर खड़े तीन युवकों ने उन्हें रोका। उनमें से एक ने लाल मिर्च पाउडर उनकी आंखों में झोंक दिया और दूसरे ने उनके हाथ से नकदी और जेवर भरा बैग छीना। प्रकाश ने कुछ समय बैग पकड़े रखा और उनके साथ घसीटते चले गए। उन्होंने मदद के लिए शोर मचाया। इस बीच एक लुटेरे ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी। इसके चलते प्रकाश ने पकड़ ढीली की तो वे बैग लेकर फरार हो गए। आंखों में जलन और सडक़ पर घसीटने के वजह से वे उनका पीछा भी नहीं कर पाए। बाद में प्रकाश से घटना की सूचना मिलने पर डूंगरी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने प्रकाश की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज किया।
सीसीटीवी फुटेज मिले
मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक जे.जी.मोढ़ ने बताया कि लुटेरों ने पहले प्रकाश की रेकी की थी। उसके बाद सुनसान जगह पर घटना को अंजाम दिया। मौके से भागने के रास्ते पर लगे विभिन्न सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई है। उनसे कुछ फुटेज मिले हंै। हालांकि अभी तक कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। साथ ही इस तरह की घटनाओं में लिप्त रहे शातिरों को भी टटोला जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो