तलवार दिखाई तो ट्रेन में मच गया कोहराम

तलवार दिखाई तो ट्रेन में मच गया कोहराम

Sunil Mishra | Publish: Aug, 13 2019 09:42:20 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India


पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
देहरादून ट्रेन के लोकल डिब्बे में यात्रियों से की थी लूटपाट


वलसाड. सूरत से वलसाड की तरफ आ रही देहरादून ट्रेन के लोकल डिब्बे में दो लोगों द्वारा हथियार दिखाकर कुछ लोगों को लूटने के मामले में जीआरपी में खबर की गई तो पुलिस ने दोनों आरोपियों को गूदलाव के पास से पकड़ लिया। दोनों के पास से लूट का माल और हथियार कब्जे में किए गए।
सूरत से मुम्बई की तरफ जाने वाली देहरादून ट्रेन रात के करीब 1 बजे वलसाड के कापरी फाटक से निकलने पर नदी के पास सिग्नल नहीं होने पर खड़ी हुई तो लोकल डिब्बे में दो सरदार लोगों ने कटार और तलवार दिखा कर यात्रियों से नकदी, पर्स और मोबाइल लूट लिए और उतर गए। डिब्बे में सवार लूट के शिकार आनंद जैन ने वलसाड जीआरपी में मामला दर्ज कराया। इस बारे में आरपीएफ और पुलिस कन्ट्रोल रूम में खबर की गई। इस बीच पुलिस ने गूदलाव के पास से रेलवे टे्रक की तरफ से दो सरदारों को पैदल आते देखा तो उन्हें पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम सतनाम सिंह और रतन सिंह निवासी मुम्बई बताया। पुलिस ने इन लोगों के पास से लूट का माल और हथियार जब्त करके जेल भेज दिया।
इस मामले में रेलवे पीआई ने बताया कि लूट का मामला होने पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और मामले के बारे में वलसाड सिटी पुलिस और वलसाड एलसीबी को भी जानकारी दी। इससे पूरे जिले में पेट्रोलिंग शुरू की गई और आरोपी हाथ में आ गए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned