scriptThese four investigating officers of the police had solved the mystery | police medal : पुलिस के इन चार जांच अधिकारियों ने सुलझाई थीं पेचींदा मामलों की गुत्थियां | Patrika News

police medal : पुलिस के इन चार जांच अधिकारियों ने सुलझाई थीं पेचींदा मामलों की गुत्थियां

- नडियाद में गहमंत्री अमित शाह ने पुलिस मैडल से किया सम्मानित

सूरत

Updated: May 30, 2022 10:11:11 pm

सूरत. खेडा जिले के नडियाद में आयोजित कार्यक्रम में रविवार को गृहमंत्री अमित शाह ने सूरत के पांच पुलिस निरीक्षकों समेत ७ पुलिसकर्मियों को पुसिल मैडल से सम्मानित किया। इनमें तत्कालीन डीसीपी विधी चौधरी, तत्कालीन एसीपी एएम परमार, पुलिस निरीक्षक एमएम सालुंके, एमवी तड़वी, एवाई बलोच व सहायक पुलिस उप निरीक्षक बलवंतसिंह बारिया, हेड कांस्टेबल पीनल चौधरी शामिल हैं।
police medal : पुलिस के इन चार जांच अधिकारियों ने सुलझाई थीं पेचींदा मामलों की गुत्थियां
police medal : पुलिस के इन चार जांच अधिकारियों ने सुलझाई थीं पेचींदा मामलों की गुत्थियां
सालुंके को 2021 में उमरा क्षेत्र में हुई थाई युवती की मौत की गुत्थी सुलझाने के मामले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। डीसीपी चौधरी, एसीपी परमार व पीआई तड़वी ने 2021 में सचिन जीआईडीसी क्षेत्र में चार साल की बच्ची के अपहरण व बलात्कार के मामले की सुलझाने और साक्ष्य जुटा कर आरोपी सजा दिलवाने में महती भूमिका अदा की थी। क्राइम ब्रांच के पीआई बलोच को दो लडक़ों का अपहरण कर 40 लाख की फिरौती मांगने के चुनौतीपूर्ण मामले में उन्हें मुक्त करवाया और फिर तीनों अपहर्ताओं को सजा दिलवाने में सफलता हासिल की थी।
वहीं एएसआई बारिया व हेड कांस्टेबल पीनल को लिम्बायत में चार साल की बच्ची का अपहरण कर बलात्कार व हत्या के मामले में वैज्ञानिक ढंग से जांच कर आरोपी डीएनए के जरिए पकडऩे और सजा दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका के लिए सम्मानित किया गया।
-----------------
डुमस बीच पर कार ले जाने पर प्रतिबंध

सूरत. डुमस बीच पर लहरों में फंसकर कारों के समुद्र में खिंचने के मामले सामने आने के बाद कार डुमस बीच पर ले जाने पर पाबंदी लगा दी गई है। पुलिस आयुक्त ने रविवार को अधिसूचना जारी कर दी है। डुमस बीच पर कई लोग परिवार या दोस्तों के साथ पहुंचने के बाद कार सुमद्र किनारें तक ले जाते थे।
कई बार अचानक पानी बढऩे पर कार लहरों के साथ कार समुद्र में जाने लगती थी। ऐसे हादसे लगातार हो रहे थे और पुलिस व मनपा प्रशासन को मशक्कत करनी पड़ती थी। ऐसे में पुलिस आयुक्त ने कारों को बीच पर ले जाने पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय किया। रविवार को आयुक्त अजय कुमार तोमर ने अधिसूचना जारी कर कारों को डुमस बीच पर ले जाने पर पाबंदी लगा दी।
-------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिलकिस बानो केसः 6000 से अधिक सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट से दोषियों की रिहाई को रद्द करने की मांग कीJanmashtami 2022: आज दिल्ली-NCR में इन रास्तों पर जाने से बचें, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की है एडवायजरीक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलाDahi Handi Festival: मुंबई में दो साल बाद कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, शहर के कई इलाकों में फोड़ी जाएगी दही हांडीमथुरा, वृंदावन समेत कई जगहों पर आज है जन्माष्टमी की धूम, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और विधिIRCTC Tour Package: फिर शुरू होगी श्री रामायण यात्रा, 24 अगस्त को दोबारा चलेगी पर्यटक ट्रेनCBI Raid: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम, 20 ठिकानों पर चल रही छापेमारीMaharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में हाई अलर्ट, एके-47 सहित हथियार मिलने के बाद जानें अब कैसे हैं हालात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.