एटीएम मशीन उठाकर ले गए चोर, सात लाख की चोरी

चोरों ने एटीएम में रखे करीब सात लाख रुपए निकाल लिए और मशीन को एक खेत में फेंककर फरार हो गए, एक अन्य मामले में चोरी का आरोपी गिरफ्तार

By: विनीत शर्मा

Published: 16 Sep 2020, 05:25 PM IST

बारडोली. सूरत जिला की ओलपाड तहसील के टकरामा गांव से चोर पूरा एटीएम ही उठा ले गए। चोरों ने एटीएम में रखे करीब सात लाख रुपए निकाल लिए और मशीन को एक खेत में फेंककर फरार हो गए। चोरी के एक अन्य मामले में सूरत जिला एलसीबी की टीम ने सूरत और नवसारी जिला में लैपटॉप और मोबाइल फोन की चोरी के आरोपी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

ओलपाड तहसील के टकरमा गांव में सूरत डिस्ट्रिक्ट बैंक का एटीएम है। मंगलवार रात को चोरों ने एटीएम को निशाना बनाया और तीन लोग मशीन को ही उखाड़ ले गए। उस वक्त मशीन में करीब सात लाख रुपए की नकदी रखी थी। चोरों ने एटीएम सेंटर से करीब 50 मीटर दूर जाकर मशीन में रखी नकदी निकाल ली और उसे एक खेत में फेंककर चले गए। चोरी की पूरी वारदात एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरा मे कैद हो गई, जिसमें तीन लोग एटीएम की चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जानकारी मिलते ही कीम पुलिस और डॉग स्क्वाड मौके पर पहुंचा और हालात का जायजा लिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की है।

एक अन्य मामले में सूरत जिला एलसीबी की टीम ने चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया है। एलसीबी टीम कामरेज थाना क्षेत्र मे गश्त पर थी, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि कीम चार रास्ता की ओर से एक शख्स मोटर साइकिल पर चोरी का लैपटॉप और मोबाइल फोन लेकर कड़ोदरा बेचने जा रहा है। पुलिस ने कामरेज की वलथाण नहर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर निगरानी रख उसे रोक लिया। पुलिस ने उसके पास से चोरी का लैपटॉप, अलग-अलग कंपनी के चार फोन, एक टैबलेट और एक बाइक जब्त कर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम ओलपाड तहसील के कीम निवासी मूल तमिलनाडू के रजनी सुकैया नायडू बताया। रजनी ने पूछताछ में बताया कि उसने लैपटाप और मोबाइल फोन सूरत और नवसारी जिला में पार्क की गई कारों और भीड़भाड़ वाली जगहों से लोगों की नजर बचाकर चोरी करता था।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned