script

चोर समझ कर युवक को खंभे से बांधकर इतना पीटा की मौत हो गई !

locationसूरतPublished: Nov 24, 2021 01:07:38 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– सचिन में सात जनों के खिलाफ मामला दर्ज…
# उधना में कुख्यात शराब माफिया रामू के अड्डे पर विजलेंस का छापा- तीन गिरफ्तार, रामू समेत चार फरार

उधना में चाकू से हमला कर युवक की निर्मम हत्या, शव अस्पताल में छोड़ परिजन हमलावरों की खोज में निकले

उधना में चाकू से हमला कर युवक की निर्मम हत्या, शव अस्पताल में छोड़ परिजन हमलावरों की खोज में निकले

सूरत. चोरी की आशंका में एक युवक को विद्युत पोल से बांधने के बाद पीट-पीट कर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने सात जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, सचिन स्लमबोर्ड निवासी समाधान कोली (20) की बीती रात कुछ लोगों ने हत्या कर दी। सुबह वह सचिन श्रीरामनगर में खंभे से बंधी हुई हालत में पाया गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया।
महाराष्ट्र का मूल निवासी समाधान कोली मजदूरी करता था। बताया जा रहा है कि वह रात दो बजे सचिन हाउसिंग बोर्ड श्रीरामनगर में आया था और एक मकान के दरवाजे के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। घरवाले अंदर ही थे, उन्होंने चोरी की आशंका में दरवाजा खोल कर उसे पकड़ लिया। उससे पूछताछ करने की कोशिश की तो पड़़ोसी भी एकत्र हो गए। सभी ने उसे चोर समझ कर इलेक्ट्रिक पोल से बांध दिया। फिर उसे बेरहमी से पीटा।
इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की खबर मिलने पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने मृतक के एक परिचित राहुल आहिरे की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज किया। पुलिस ने हत्या के आरोप में श्रीरामनगर निवासी पप्पू वर्मा, सुनील प्रसाद, देवराज विश्वकर्मा, सुरेन्द्र मंहतो, लक्ष्मीमाधव मंहती, सुबोध सिंह व शिवा पाल को नामजद किया है। उन्हें राउन्डअप कर पूछताछ की जा रही है।
—————————–
उधना में कुख्यात शराब माफिया रामू के अड्डे पर विजलेंस का छापा
– तीन गिरफ्तार, रामू समेत चार फरार

सूरत. पुलिस की स्टेट विजिलेंस टीम ने उधना के कुख्यात शराब माफिया रामू के शराब के ठिकाने पर छापा मार कर 67 हजार की शराब जब्त की तथा तीन जनों को गिरफ्तार किया है। जबकि रामू समेत चार अन्य फरार हैं। उधना के हेडगेवार नगर शराब माफिया राजेश यादव उर्फ रामू व उसके साथी अशोक विश्वकर्मा ने दो कमरों में भारी मात्रा में शराब जमा की होने की सूचना मिलने पर विजलेंस टीम ने कार्रवाई की।
पुलिस को अशोक विश्वकर्मा की मालिकी के घर से विदेशी शराब की बोतलें, बीयर और देशी शराब बरामद हुई। वहां शराब बेच रहे खटोदरा कॉलोनी शास्त्री नगर निवासी अशोक राणा, डिंडोली लक्ष्मीनारयण नगर निवासी कामता भारद्वाज तथा उधना के पटेलनगर निवासी सागर सोपान बोन्डारे को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके पर से नकद, मोबाइल फोन और एक मोपेड सहित कुल 1.10 लाख का सामान जब्त किया।

पुलिस पर नजर रखने के लिए युवकों को 500 रुपये देता है :
माफिया रामू यादव ने पुलिस पर नजर रखने के लिए पांच सौ रुपए दैनिक देकर कुछ युवकों को काम पर रखा था। वे उसके अड्ड़े के आस पास सक्रिय रहते थे और पुलिस की हरकत होने पर रामू व उसके साथियो को खबर कर देते थे। रामू ने इलाके में अपने शराब के अड्डों से डेली कलेक्शन के लिए रुपए एकत्र करने के लिए क्लर्क भी रखा हुआ है। जो सभी अड्डों का हिसाब किताब रखता है। पुलिस उससे जुड़े लोगों की तलाश में जुटी है।
—————————-
महिला को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज

सूरत. एक महिला को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में चौक बाजार पुलिस ने
चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, गत 12 नवम्बर को कतारगाम चीकूवाड़ी सीताराम रेजिडेंसी निवासी व्यास परिवार की पुत्र वधू कैलाशबेन ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। इस संबंध में पति मनसुख व्यास, मेहुल व्यास, खुश्बू व रिश्तेदार ज्योत्सना बेन उसे प्रताडि़त कर रहे थे। उनकी प्रताडऩा से तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली।
————————-
कापोद्रा पुलिस ने गुटखा चोर को पकड़ा

सूरत. कापोद्रा पुलिस ने तीन हजार रुपए का गुटखा पान मसाला चुराने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक नानपुरा महादेवनगर निवासी दिलीपसिंह ने वराछा मेन रोड कर्मनाथ मंदिर के निकट पान के केबिन में चोरी की थी।
—————————–

ट्रेंडिंग वीडियो