तीसरी आंख ने खोल दी उसकी पोल

युवक ने वृद्ध की जेब से 20 हजार रुपए भरा पर्स किया पार
चोरी सीसीटीवी कैमरे में कैद

By: सुनील मिश्रा

Published: 06 May 2018, 10:28 PM IST


वलसाड. सब्जी मण्डी में दुकान पर नाश्ता लेने आए एक वृद्ध की जेब से लड़के ने 20 हजार रुपए पार कर दिए। वृद्ध को थोड़ी देर बाद घटना का पता चला तो सिटी थाने में मामला दर्ज कराया। चोरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
अब्रामा निवासी आदिल भाई रविवार दोपहर को सब्जी मण्डी में स्थित खमण की दुकान में नाश्ता लेने पहुंचे। ऊपरी जेब में पर्स रखकर नाश्ता लेते समय एक लड़का कुछ बेचने आया। मना करने पर भी वह जबरन उनके पास में खड़ा हो गया और कुछ ही देर में निकल गया। नाश्ता लेकर दुकानदार को रुपए देने के लिए पर्स टटोला तो गायब था। पर्स में 20 हजार रुपए थे। आसपास लड़के को ढंूढा पर नहीं मिला तो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखने पर पता चला कि लड़का जेब से पर्स पार कर ले गया। बुजुर्ग ने सिटी थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है। सिटी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर लड़के को ढंूढने का काम शुरू किया है।

करंट लगने से राजस्थानी युवक की मौत
नवसारी. नवसारी कृषि विश्वविद्यालय में शनिवार को निर्माणाधीन गल्र्स हॉस्टल में राजस्थान निवासी मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई। जबकि दो महिला मजदूर झुलस गई। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
नाहटा सिंह शंकर गरासिया (25), सुनीता सत्यप्रकाश गरासिया (20) उसकी बहन रमीला सत्यप्रकाश गरासिया(36) जलालपोर के एरु गांव में कृषि विश्वविद्यालय में गल्र्स हॉस्टल की नई बन रही इमारत में मजदूरी के लिए शनिवार को आए थे। इस दौरान जहां टाइल्स घिसाई काम चल रहा था, वहां सुनीता पानी लेने गई। इस दौरान मशीन से अर्थिंग सरिया में उतर गया था। सुनीता का पैर उस पर पडऩे पर वह करंट की चपेट में आ गई। यह देखकर नाहटा सिंह और रमीला उसे बचाने दौड़े और वे भी करंट की चपेट में आ गए। तीनों जमीन पर गिर गए तो अन्य मजदूरों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां नाहटा सिंह को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि दोनों महिलाओं का उपचार किया जा रहा है। अस्पताल के डॉ की सूचना पर जलालपोर पुलिस दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। मृतक नाहटा राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के छोड़ाला समना गांव का निवासी था।

सुनील मिश्रा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned