Bollywood News; सूरत का यह शख्स अमिताभ बच्चन का है जबरदस्त फैन, शरीर पर बनावा रखे है बच्चन के टेटू, घर को दिया है बच्चन धाम नाम, रोज आरती भी ऊतारता है

Amitabh Bachchan; सूरत का निलेश बोडावाला बचपन से अमिताभ बच्चन का फैन है, हर फिल्म फस्र्ट डे, फस्र्ट शो देखी है

By: Sandip Kumar N Pateel

Published: 11 Oct 2019, 02:55 PM IST

सूरत. बॉलीवुड के बीग बी, शहनशाह अमिताभ बच्चन का 11 अक्टूबर को 77वां जन्मदिन है, तब देश दुनिया से उनके करोड़ों फैन अपने-अपने अंदाज में शुभेच्छा दे रहे है, लेकिन इनके बीच सूरत में बच्चन का एक ऐसा फैन मौजूद है, जिसने अपना जीवन ही मानो अमिताभ को समर्पित कर दिया है। उसके घर में उसकी और परिवार के सदस्यों की तस्वीरें कम है, लेकिन बच्चन की हर फिल्म के पोस्टर लगे हुए है। यहीं नहीं उसने अपने आशियाना नाम भी बच्चन धाम रखा हुआ है और अपने शरीर पर अमिताभ के कभी नहीं मिट सकते ऐसे टेटू बनवा रखे है। इस फैन का नाम है निलेश बोडावाला।

Bollywood News; सूरत का यह शख्स अमिताभ बच्चन का है जबरदस्त फैन, शरीर पर बनावा रखे है बच्चन के टेटू, घर को दिया है बच्चन धाम नाम, रोज आरती भी ऊतारता है

मूलत: सूरती निलेश शेयर बाजारा में कारोबार करता था, लेकिन अब निवृत्त जीवन जी रहा है। निलेश ने बताया कि 14 साल की उम्र से वह अमिताभ का फैन है। बच्चन की हर फिल्म देखने वह फस्र्ट डेे, फस्र्ट शो पहुंच जाता था। इसका खामियाजा पढ़ाई में भी भुगतना पड़ा और माता-पिता की डांट तक उसे कई बार खानी पड़ी। इसके बावजूद अमिताभ के प्रति उसका प्रेम कम नहीं हुआ, बल्कि बढ़ता गया। निलेश ने बताया कि वह हर साल बच्चन की जन्मदिन पर उस वर्ष की संख्या वाली नोट का कलेक्शन करता है और जन्मदिन पर उसका आल्बम बनाकर अतिमाभ को गिफ्ट में देता है।


20 बार मिल चुका है बच्चन से


निलेश बोडावाला ने बताया कि जीवन में अमिताभ से वह 20 बार मिल चुका है। वर्ष 2014 में अमिताभ जब सूरत आए थे, तभी उसकी मुलाकात हुई थी। उस वक्त उसने अमिताभ को उनकी तस्वीरों वाला आल्बम भेंट किया था।


घर को नाम दिया बच्चन धाम, आरती भी बनाई


निलेश ने अपने घर को बच्चन धाम नाम दिया और उसने बच्चन पर एक आरती भी लिखी है। वह रोजाना बच्चन की आरती उतारता है।

Show More
Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned