gujarat assembly election 2022 इस बार गुजरात में भाजपा ऐसे जीतेगी सभी 182 विधानसभा सीटें

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, सरकार के काम लोगों तक पहुंचाएं और भाजपा के गुट में ही बने रहें तो सभी 182 सीटों पर जीत नामुमकिन नहीं

By: विनीत शर्मा

Published: 30 Aug 2020, 05:46 PM IST

बारडोली. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि जब लोकसभा की सभी 26 सीटें जीती जा सकती हैं तो प्रदेश विधानसभा की 182 सीटें जीतना नामुमकिन नहीं है। कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र में लोगों तक यह बात पहुंचाएं कि सरकार उनके लिए काम कर रही है। साथ ही अलग-अलग गुटों में बंटने से परहेज बरतें और पूरी पार्टी को ही एक गुट बनाकर काम करें तो यह करिश्मा किया जा सकता है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद नवसारी सांसद सीआर पाटिल इन दिनों प्रदेश के दौरे पर हैं। इसी क्रम में रविवार को सूरत और तापी जिला का दौरा कर कार्यकर्ताओं से संवाद साधा। बारडोली के सरदार टाउन हॉल में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कार्यकर्ताओं को अपनी प्राथमिकताएं बताईं। नवसारी लोकसभा सीट का उदाहरण सामने रखते हुए कहा कि गुटबाजी से दूर रहें और लोगों तक सरकारी योजनाओं की जानकारी पहुंचा दें। उन्होंने साफ किया कि भाजपा में कोई नेता किसी का टिकट तय नहीं करता। यहां काम और मैरिट के आधार पर ही टिकट दिया जाता है। यह परंपरा आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं के 15 हजार पौधे रोपने की मुहिम की सराहना करते हुए कहा कि उनके इस काम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अवगत कराएंगे।

केबिनेट मंत्री ईश्वर परमार ने कहा कि हमें सूरत जिले की सभी विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करनी होगी। वनमंत्री गणपत वासवा ने कहा कि गुजरात को उत्तम से सर्वोत्तम बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत करनी होगी। इससे पहले बारडोली पहुंचते ही परिश्रम पार्क स्थित जिला मध्यस्थ कार्यालय से कार रैली निकालकर उनका स्वागत किया गया। पाटिल ने स्वराज आश्रम पहुंचकर सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। यहां से सरदार टाउन हॉल पहुंचे और कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। इस मौके पर सूरत जिला पंचायत प्रमुख प्रीति पटेल, जिला भाजपा प्रमुख दिलीपसिंह राठौड़, सूरत डिस्ट्रिक्ट बैंक के प्रमुख नरेश पटेल, संदीप देसाई, भावेश पटेल समेत अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned