बच्चों पर भारी रहा इस बार का वीकएंड

शनिवार-रविवार दो दिनों में अलग-अलग हादसों में दो बच्चों ने गंवाई जान, हादसे मेंं एक युवक ने भी दम तोड़ा

By: विनीत शर्मा

Updated: 27 Jun 2021, 09:53 PM IST

भरुच. भरुच जिले में इस बार का वीकएंड जिंदगी पर भारी पड़ा। अंकलेश्वर में गडख़ोल ओवरब्रिज से गिरकर तीन साल के बालक की मौत हो गई। हादसा पिता के बाइक से नियंत्रण खो देने के कारण हुआ। दूसरा मामला अंकलेश्वर तहसील के गडख़ोल गांव का है। यहां दो साल की बालिका खेलते-खेलते पर रखी पानी की टंकी में डूब गई। एक अन्य हादसे में अंकलेश्वर जनता नगर इलाके में रहने वाले युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई।

शनिवार रात करीब नौ बजे गडख़ोल रेलवे फाटक के पास अंकलेश्वर-भरुच के रास्ते पर पडऩे वाले फ्लाइओवर पर एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसा चालक के स्टीयरिंग से नियंत्रण खो देने से हुआ। इस हादसे में बाइक पर पीछे बैठी महिला की गोद से तीन साल का बालक छिटक कर ब्रिज के नीचे गिर गया। करीब 25 फीट की ऊंचाई से गिरने के कारण बालक की मौके पर ही मौत हो गई। गौरतलब है कि ब्रिज बनने के बाद लोग इसे पिकनिक स्पॉट की तरह इस्तेमाल करने लगे हैं। ब्रिज पर फुटपाथ नहीं होने से लोग सडक़ पर चल रहे हैं। साथ ही ब्रिज पर लाइट की व्यवस्था नहीं होने से भी हादसों की आशंका बनी रहती है।

एक अन्य मामले में अंकलेश्वर तहसील के गडख़ोल गांव की सोसायटी में दो साल की बालिका खेलते-खेलते छत पर रखी पानी की टंकी में डूब गई। जानकारी के अनुसार अंकलेश्वर गडख़ोल गांव के कृष्णा पार्क सोसायटी में रहने वाले राकेश दूबे की बेटी आर्या अपने घर में खेल रही थी। खेलते-खेलते वह छत पर बनी पानी की टंकी में जाकर गिर गई थी। तीसरा मामला अंकलेश्वर में एक व्यक्ति के ट्रेन से कटकर दम तोडऩे कहा है। जानकारी के अनुसार अंकलेश्वर जनता नगर इलाके में रहने वाला आला पोला भरवाड़ गडख़ोल रेलवे फाटक के पास स्थित नहर किनारे अपने पशुओं को चरा रहा था। एक पशु चरते-चरते रेल पटरी पर पहुंच गया था। इसी समय ट्रेन आने से वह पशु को भगाने के लिए दौड़ा, लेकिन पांव फिसल जाने से पटरी पर गिर गया। ट्रेन की चपेट में आकर पशु और आला भरवाड दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मामलों में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की हैं।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned