scriptSPARKLE 2022 इस बार महिलाएं होंगी ज्वैलरी शो की ब्रांड एम्बेसेडर | This time women will be the brand ambassador of the jewelery show | Patrika News

SPARKLE 2022 इस बार महिलाएं होंगी ज्वैलरी शो की ब्रांड एम्बेसेडर

locationसूरतPublished: Dec 03, 2022 08:28:10 pm

चैंबर का ‘स्पार्कल इंटरनेशनल- 2022’ – स्पार्कल इंटरनेशनल को भविष्य में सूरत से बाहर ले जाने की तैयारी, विभिन्न समाजों के महिला संगठनों से मिलेंगे चैम्बर प्रतिनिधि, विवाह आयोजनों पर भी रहेगी नजर

SPARKLE 2022 इस बार महिलाएं होंगी ज्वैलरी शो की ब्रांड एम्बेसेडर

SPARKLE 2022 इस बार महिलाएं होंगी ज्वैलरी शो की ब्रांड एम्बेसेडर

सूरत. जब आभूषण निर्माण और डिजाइनिंग में सूरत की क्षमता भी बढ़ रही है, दक्षिण गुजरात चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज अपने प्रीमियम शो स्पार्कल इंटरनेशनल को गुजरात समेत देश के दूसरे शहरों में ले जाने की प्लानिंग कर रहा है। इस बार पंडित दीन दयाल उपाध्याय इनडोर स्टेडियम में होने जा रहे स्पार्कल इंटरनेशनल – 2022 की ब्रांडिंग के लिए चैम्बर का फोकस महिलाओं पर रहेगा। इसके लिए चैम्बर प्रतिनिधि विभिन्न समाजों की महिला विंग के साथ संपर्क कर स्पार्कल की जानकारी साझा करेंगे। साथ ही चैम्बर की नजर आगामी विवाह सीजन में होने वाले वैवाहिक आयोजनों पर भी है।
शादी-ब्याह के दौरान जेवरों की खरीद का एक खास बजट होता है। कोरोना के दो साल बाद यूं भी इस बार वैवाहिक आयोजनों की संख्या अधिक रहने वाली है। अपने प्रीमियम शो स्पार्कल को हिट करने के लिए दक्षिण गुजरात चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की बड़े वैवाहिक आयोजनों पर नजर रहेगी। इसके लिए नवसारी, बारडोली और वापी समेत दक्षिण गुजरात के एनआरआई को एक ही प्लेटफॉर्म पर लाने की कोशिश की जाएगी। 16 दिसंबर से शुरू होने जा रही तीन दिवसीय एग्जीबिशन के लिए चैम्बर महिला खरीदारों पर भी फोकस करने जा रहा है। यह जानकारी देते हुए चैम्बर प्रमुख हिमांशु बोडावाला ने बताया कि महिलाओं तक पहुंच बनाने के लिए चैम्बर प्रतिनिधि शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों की महिला इकाई से संपर्क करेंगे। इस बार शो की थीम बायर टु कस्टमर है, इसलिए चैम्बर की नजर सीधे खरीदारों पर भी रहेगी।
बोडावाला ने बताया कि इस बार स्पार्कल का आयोजन इनडोर स्टेडियम में होने जा रहा है। साथ ही चैम्बर भविष्य की जरूरतों को देखते हुए स्पार्कल का एक्सपेंशन करने के प्लान पर भी काम कर रहा है। चैंबर स्पार्कल को अहमदाबाद, राजकोट, मुंबई, हैदराबाद और बंगलुरू समेत देश के अन्य मेट्रो शहरों में ले जाने का मन बना रहा है। इसके लिए एग्जीबिशन को दूसरे शहरों में आयोजित करने की संभावनाओं पर काम हो रहा है। स्पार्कल इंटरनेशनल एग्जीबिशन के चेयरमैन तुषार चोकसी ने कहा कि एग्जीबिशन से सूरत के हीरा और ज्वैलरी उद्योग को बूस्ट मिलेगा। चैम्बर उप प्रमुख रमेश वघासिया ने बताया कि एग्जीबिशन में करीब 30 एग्जीबिटर्स भाग ले रहे हैं। तीन दिनों में करीब पांच हजार खरीदारों के आने की उम्मीद है। चैंबर के एग्जीबिशन चेयरमैन बिजल जरीवाला, भावेश टेलर, स्नेहल जरीवाला ने भी आयोजन से जुड़ी जानकारियां दीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो