Sports: नेशनल टूर्नामेंट खेलता इससे पहले इस वॉलीबॉल खिलाड़ी को मिली दर्दनाक मौत

Sports: नेशनल टूर्नामेंट खेलता इससे पहले इस वॉलीबॉल खिलाड़ी को मिली दर्दनाक मौत
file image

Sandip Kumar N Pateel | Updated: 12 Oct 2019, 02:42:27 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

patrika suratवापी निवासी और सूरत की स्कूल में पढऩेवाला तिर्थ पटेल का वॉलीबॉल नेशनल टूर्नामेंट में चयन हुआ था, अमृतसर पहुंचता इससे पहले चंदीगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

सूरत. नेशनल वॉलीबॉल टूर्नामेंट ( vollyball tournament) में हिस्सा लेता इससे पहले यमराज ने वापी के एक होनहार खिलाड़ी की ङ्क्षजदगी लील ली। वापी(Vapi GIDC) निवासी तिर्थ पटेल साथी खिलाड़ीओं के साथ ट्रेन से पंजाब के अमृतसर जाने निकला था। इस दौरान चंदीगढ़ (Chandigharh)रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। तिर्थ की मौत से परिवार और टीम में मातम छा गया है।


वापी नूतननगर निवासी तिर्थ किशोर पटेल (17) सूरत (Surat) की एसयूवी इंटरनेशनल स्कूल (international school) में पढ़ता था। तिर्थ का सिलेक्शन पंजाब (panjab) के अमृतसर (Amrutsar) में होने वाली नेशनल वॉलीबॉल टूर्नामेंट (vollyball Tournament) के लिए हुआ था और वह साथी खिलाडिय़ों के साथ पंजाब जाने के लिए ट्रेन में बैठा था। इस दौरान चंदीगढ़ रेलवे स्टेशन पर तिर्थ ट्रेन (Railway) की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। तिर्थ की दर्दनाक मौत को देख साथी खिलाड़ी स्तब्ध हो गए और रोने-चिखने लगे। रेल प्रशासन और पुलिस ने उन्हें सांत्वना दी और तिर्थ के माता पिता को हादसे की जानकारी दी। तिर्थ की मौत की खबर फैलते ही तिर्थ के वापी स्थित निवास स्थान पर परिचित और रिश्तेदारों की भीड़ उमड़ पड़ी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned