scriptपत्नी होते हुए इस युवक ने रचाई दूसरी शादी, फिर हुआ ऐसा कि… | This young man has been married for the second marriage, then it happe | Patrika News

पत्नी होते हुए इस युवक ने रचाई दूसरी शादी, फिर हुआ ऐसा कि…

locationसूरतPublished: Sep 02, 2018 09:12:15 pm

पति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

file

पत्नी होते हुए इस युवक ने रचाई दूसरी शादी, फिर हुआ ऐसा कि…

सूरत. शादीशुदा होने के बावजूद अन्य महिला से शादी रचाने और अपनी मालिकाना हक वाला ऑटो बेचने पर पत्नी ने पति के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई है।


पुलिस ने बताया कि अडाजण स्नेहस्मृति सोसायटी निवासी छाया ने अपने पति सुरेश पानपाटील के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। आरोप के मुताबिक सुरेश और वह पति-पत्नी हैं और अमरोली कोसाड़ आवास में रहते थे। वर्ष 2017 में सुरेश ने पत्नी के नाम पर ऑटो खरीदा था, लेकिन बाद में वह ऑटो के साथ गायब हो गया और सरला नामक अन्य महिला के साथ शादी कर ली। इस बीच उसने पत्नी छाया को बताए बिना ऑटो भी बेच दिया। रविवार को छाया ने अमरोली थाने में पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कपड़ा व्यापारी से 5 लाख की धोखाधड़ी, तीन भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज


सूरत. एनटीएम मार्केट के तीन सगे कपड़ा व्यापारी भाइयों पर पांच लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए अडाजण के एक कपड़ा व्यापारी ने शिकायत दर्ज करवाई है। आरोप के मुताबिक आरोपित कपड़ा व्यापारियों ने उधार में ड्रेस मटेरियल्स का माल खरीदा और बाद में पैमेंट चुकाने से मुकर गए। सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक नानपुरा बड़ेखा चकला निवासी आरिफ इब्राहीम शेख, हनीफ इब्राहीम शेख और सादिक इब्राहीम शेख न्यू टैक्सटाइल मार्केट में के.जी.एन और शबा टैक्सटाइल के नाम से दुकान चलाते हैं। आरोप है कि उन्होंने वर्ष 2016 से अगस्त, 2018 के दौरान अडाजण पाटिया लिंक कॉर्नर निवासी अकसद याकूब मांकड़ा से पांच लाख रुपए का ड्रेस मटेरियल्स उधार में खरीदा। जब अकसद ने पैमेंट की मांग की तो पहले तीनों भाई वादा करते रहे और बाद में पैमेंट चुकाने से मुकर गए। रविवार को अकसद ने तीनों के खिलाफ सलाबतपुरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो