scriptमुम्बई और सूरत से आने वालों ने बढ़ाया कोरोना का आंकड़ा | Those coming from Mumbai and Surat increased the figure of Corona | Patrika News

मुम्बई और सूरत से आने वालों ने बढ़ाया कोरोना का आंकड़ा

locationसूरतPublished: May 28, 2020 12:33:19 am

Submitted by:

Sunil Mishra

नवसारी जिले में 23 कोरोना संक्रमितदो दिन में कोरोना के सात मामले मिले
23 corona infected in Navsari district.Seven cases of corona found in two days

मुम्बई और सूरत से आने वालों ने बढ़ाया कोरोना का आंकड़ा

corona

खेरगाम. नवसारी जिले में मुंबई और सूरत से आने वालों के कारण कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। दो दिन में ही जिले में कोरोना के सात मामले सामने आने के साथ ही इनके मरीजों की संख्या 23 पहुंच गई है। मंगलवार को मुंबई से आए 20 वर्षीय ऋषभ भट्ट और गणदेवी के मोहनपुर में मुंबई से आए भतीजे के संपर्क में आने वाले बलवंत भीखू की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। बुधवार को मोहनपुर गांव की 52 वर्षीय चेतना प्रवीण पटेल, 55 वर्षीय ठाकोर भीखा, जूनाथाना के श्रीजी अपार्टमेन्ट निवासी व मुंबई से लौटे 73 वर्षीय मनोहर वर्मा एवं वांसदा के काटसवेल गांव के 32 रितेश वनमाली की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। नवसारी के इटालवा निवासी व पुलिस विभाग में ड्राइवर 46 वर्षीय समीर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। उसे 24 मई को बुखार और खांसी के कारण 26 मई को सिविल में भर्ती करवाया गया था। जांच में उसे कोरोना संक्रमित पाया गया। जिले में कोरोना के मामले तेजी से बढऩे से प्रशासन भी सतर्क हो गया है। प्रशासन ने मोहनपुर गांव को सील कर कंटाइनमेन्ट जोन घोषित कर दिया है। ग्रामीण विस्तारों में भी कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। अब तक जिले में कोरोना के आठ मरीज ठीक हो चुके हैं।
https://www.patrika.com/ahmedabad-news/coronavirus-gujarat-high-court-ahmedabad-civil-hospital-guj-govt-6134145/

https://www.patrika.com/ahmedabad-news/coronavirus-gujarat-high-court-health-minister-civil-hospital-6138167/

https://www.patrika.com/chennai-news/corona-update-817-new-cases-in-tamilnadu-on-27-may-6140682/

https://twitter.com/CollectorNav/status/1265624728300949504?s=20

मुम्बई और सूरत से आने वालों ने बढ़ाया कोरोना का आंकड़ा
चार मरीज ठीक होने के बाद घर लौटे
वापी. वापी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है, लेकिन राहत की बात यह है कि पूर्व में पॉजिटिव हुए मरीज ठीक होकर घर भी लौट रहे हैं।
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मंगलवार को गोदालनगर की दो महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनके परिवार के कई सदस्य पहले ही पॉजिटिव मिले थे जिसके बाद से इन महिलाओं को आइसोलेशन में रखा गया था। मंगलवार को इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कोविड अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
वहीं, पॉजिटिव मिले गोदाल नगर के तीन और उमरसाडी निवासी एक युवक कोरोना से ठीक होकर मंगलवार को घर लौट आए। अस्पताल से इन्हें छुट्टी देते समय पुष्पवृष्टि कर अभिनंदन किया गया। वहीं गोदाल नगर में भी कोरोना को मात देकर घर लौटे तीनों लोगों का तालियां बजाकर स्वागत किया। ठीक होने वाले में 12 वर्षीय बालिका भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो