murder : पहले धमकी दी और फिर सीने में खंजर घोप कर की हत्या


- रात में पान की दुकान से घर रहा था युवक, पुलिस ने 6 को पकड़ा

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 01 Dec 2020, 11:11 AM IST

सूरत. फूलपाड़ा इलाके में रविवार देर रात घर लौट रहे एक युवक की कुछ लोगों ने घर के निकट ही निर्मम हत्या कर दी। उसका रास्ता रोककर धारदार हथियारों से हमला किया और फरार हो गए। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने छह संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार फूलपाड़ा गीतानगर निवासी संबित पुत्र सुशांत पंडा की रविवार देर रात कुछ लोगों ने लाठी, सरिए व धारदार हथियारों से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। संबित अपने भाई की पान की दुकान से रात साढ़े ग्यारह बजे घर लौट रहा था।

उन्होंने उसे घेर लिया और कॉलर पकड़ कर कहा कि ‘तू यहां का दादा है क्या?, क्यों फुल स्पीड में गाड़ी चला रहा है’ फिर उसे लात-घूसे से पीटा। उसके बाद लाठी, सरिए और धारदार हथियारों से वार कर हत्या कर दी। खबर मिलने पर संबित का भाई सुमित और परिजन वहां पहुंचे तो सडक़ पर उसका शव पड़ा हुआ था। उसके सीने में खंजर घोंपा हुआ था। सुमित से सूचना मिलने पर कतारगाम पुलिस मौके पर पहुंची।

सुमित की प्राथमिकी के आधार पर गीतानगर तुषार उर्फ मेगी, कल्पेश उर्फ भूपा, जिगर उर्फ सोनियो, हीरेन सूरती, दिव्येश सूरती, धर्मेश उर्फ अप्पू समेत 8 जनों को नामजद किया। पुलिस ने 6 जनों को हिरासत में भी लिया है। जांच रहे थाना प्रभारी बीडी गोहिल ने बताया कि संबित आवारागर्दी करता था।

वह मोहल्ले में बाइक से रेस लगाता था। इस वजह से आरोपियों के साथ उसका विवाद हुआ था। उन्होंने धमकी भी दी थी। इसी बात की रंजिश को लेकर रात में फिर विवाद हुआ और इन्होंने हत्या कर दी। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Show More
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned