मंत्री ईश्वर परमार से डेढ़ करोड़ की फिरौती मांग दी जान से मारने की धमकी

मंत्री ईश्वर परमार से डेढ़ करोड़ की फिरौती मांग दी जान से मारने की धमकी

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Jul, 21 2019 09:43:18 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बारडोली की एक महिला गिरफ्तार

बारडोली.

स्थानीय विधायक एवं सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री ईश्वर परमार को दो-दो बार जान से मारने और डेढ़ लाख की फिरौती लिखा पत्र मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बारडोली की एक महिला को गिरफ्तार किया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार 18 जून को बाबैन निवासी भाविन माह्यावंशी को लीनियर बस स्टैंड पर एक अज्ञात महिला ने बंद लिफाफा देकर राज्यमंत्री ईश्वर परमार के कार्यालय पहुंचाने को कहा था। भाविन ने यह पत्र मंत्री के कार्यालय पर मौजूद कर्मचारी अनिल परमार को दिया। अनिल ने कवर खोलकर पत्र पढ़ा तो इसमें लिखा था कि ‘यह लेटर मिलते ही किसी भी प्रकार के सवाल और फोन करे बिना नवसारी ग्रिड के पास सीआईडी लेडीज खड़ी होगी इसको दो करोड़ रुपए दे देना। वहीं सीधा मेरे घर के पीछे आना वहां पर हकीकत बताऊंगी। क्योंकि मेरी बेटी की जिंदगी का सवाल है। ऐसा नहीं किया तो तेरे बेटे की सौगंध है। दर्शना बेन का जयहिंद। लिखा पत्र मिलने के बाद इसकी जानकारी मंत्री को दी।

 

जांच के बाद भी किसी का पता नहीं चला। बाद में 15 जुलाई को बारडोली की जनतानगर सोसायटी निवासी पूर्व शहर भाजपा प्रमुख सुरेन्द्रसिंह मानसिंह परमार के घर के बाहर एक बंद लिफाफा उनकी पत्नी को मिला। पत्र में ईश्वर परमार को बदनाम करने और उनको परिजनों को जान से मारने की धमकी देने के साथ 1.50 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई थी। इस घटना के बाद मंत्री के बाबैन स्थित घर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

 

बाद में 15 जुलाई को पत्र में 1.50 करोड़ रुपए सरभोण के हठीला हनुमान मंदिर के पास लेकर आने को कहा गया था। इस पर भाजपा के अग्रणी एक युवक को बैग लेकर 3-4 घंटे तक खड़े रहने पर कोई नहीं आया। इस मामले में मंत्री ने प्रदेश के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को भी जानकारी देने के बाद उनकी ऑफिस के कर्मचारी अनिल परमार ने शनिवार रात को बारडोली थाने में अज्ञात महिला के खिलाफ शिकायत दी।

 

पुलिस ने शिकायत के बाद सुरेंद्रसिंह परमार और बस स्टैंड के आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए। जिसमे पंजाबी ड्रेस पहने हुए एक महिला दिखाई दी। पुलिस ने इसी सीसीटीवी के आधार पर आनंद नगर आशापुरी निवासी प्रवीणा महेश मैसूरिया को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि उनका पति महेश जयराम मैसूरिया स्कूल वैन चलाता है।

 

घर की आर्थिक स्थित अच्छी नहीं होने के कारण उसने क्राइम पेट्रोल जैसी टीवी सीरियल देखकर बड़े आदमी को फसाने के प्लान बनाने की बात पुलिस को बताई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned