तीनों आरोपी दो दिन के पुलिस रिमांड पर

Mukesh Sharma

Publish: May, 17 2018 10:19:48 PM (IST)

Surat, Gujarat, India
तीनों आरोपी दो दिन के पुलिस रिमांड पर

शहर में कक्षा 10वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीनों आरोपियों को कोर्ट ने दो दिन के रिमांड मंजूर किए। पुलिस की सतर्कता से तीनों...

बारडोली।शहर में कक्षा 10वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीनों आरोपियों को कोर्ट ने दो दिन के रिमांड मंजूर किए। पुलिस की सतर्कता से तीनों आरोपी पकड़े जाने और पुख्ता सबूत एकत्रित हो जाने से पुलिस ने पांच दिन के रिमांड की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने सिर्फ दो दिन के ही रिमांड मंजूर किया।

शहर में हुई सामूहिक दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार आरोपी गोविंद नगर, बारडोली निवासी नरेश उर्फ अजय धर्मा जावरे (22), मांगी फलिया बारडोली निवासी आकाश अम्बु राठौड़ (19) और पाकीजा शॉपिंग सेंटर निवासी छोटू प्रशांत मोदी (22) को गिरफ्तार कर विशेष अदालत में पेश किया। आदालत ने सभी आरोपियों के दो दिन के रिमांड मंजूर किए। उल्लेखनीय है कि घटना की शिकायत मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई कर कुछ ही घंटों में तीनो आरोपियो को दबोच लिया। साथ ही घटना स्थल पर पर आरोपियों की उपस्थिति की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी जब्त किया। पुलिस ने और भी सबूत एकत्रित करने की कार्रवाई शुरू की है।

शराब के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार, चार वांछित

टैम्पो में बेल्ट रोल और पावडर की बोरियों के बीच छिपाकर लाए जा रहे शराब के जत्थे को पीसीबी पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर 25.21 लाख रुपए का मुद्दा माल जब्त किया, जबकि चार अन्य अभियुक्तों को वांछित घोषित किया है।

पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि नवसारी की ओर से एक टैम्पो में बेल्ट रोल और पावडर की बोरियों के बीच छिपाकर शराब का जत्था सूरत लाया जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस पूणा रोड सहारा दरवाजा के पास निगरानी कर रही थी। पुलिस ने रोककर टैम्पो की तलाशी ली तो बोरियों के बीच 66 हजार रुपए की बीयर की 728 बोतलें बरामद हुईं। कार्रवाई के दौरान टैम्पो चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने डिंडोली महादेवनगर निवासी रेणु शशिभूषण वर्मा, पांडेसरा प्रेमनगर निवासी विजय रामनायक यादव और मूलचंद किशन शिवहरे को धर दबोचा।

उन्होंने बताया कि शराब का जत्था नवसारी की महिला बूटलेगर सुनीता कुर्मी, कन्नू उर्फ कालिया ने भेजा था। इसे अमरोली एसएमसी आवास निवासी हरिश नाम के बूटलेगर को पहुंचाना था। पुलिस ने शराब का जत्था, बेल्ट रोल, पावडर की 50 बोरियां और टैम्पो समेत 25.21 लाख रुपए का मुद्दा माल जब्त कर चार जनों को वांछित घोषित किया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned