अहमदाबाद के बिल्डर से 31 लाख रुपए लूटने वाले तीन गिरफ्तार

सस्ते में जमीन दिलाने का लालच देकर बुलाया था सूरत

दो पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार

बारडोली.

ओलपाड तहसील के नरथाण गांव में अहमदाबाद के एक बिल्डर को सस्ते दाम पर जमीन दिलाने का लालच देकर सूरत बुलाकर 31 लाख रुपए की लूट मामले में ओलपाड पुलिस ने एक माह से फरार तीन आरोपियों को सूरत के अडाजण से गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस ने पहले ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के निकोल रिंग रोड स्थित ग्लैक्सी हाइट्स निवासी बिल्डर महेन्द्रसिंह प्रतापसिंह जाडेजा को सूरत के पांच लोगों ने ओलपाड तहसील के काछोल गांव में 22 बीघा जमीन सस्ते दाम पर देने की लालच देकर सूरत बुलाया था। इन लोगों ने नरथाण गांव की सीमा में महेन्द्रसिंह और उनके दोस्त के चहरे पर स्प्रे छिडक़र 31 लाख रुपए की लूट की थी।

इस मामले में ओलपाड थाने में 18 अक्टूबर को सूरत के नानपुरा निवासी राहुल हसमुख कहार, सूरत के पालनपुर जकातनाका स्थित तुकाराम सोसायटी निवासी आकाश अरविंद ओड, सूरत के उगत निवासी दिनेश बाबा रबारी, सूरत के पालनपुर पाटिया निवासी भरत जशवंत वसंदानी और विपुल जोगेन्द्र कहार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

इस प्रकरण में दो आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके है। मंगलवार को ओलपाड पुलिस को सूचना मिली कि लूट के आरोपी विपुल कहार, दिनेश रबारी और आकाश अरविंद ओड सूरत के अडाजण स्थित गौरव पथ पर एकत्रित होने वाले है। इस पर पुलिस टीम ने कार्रवाई कर मौके से तीनों को धर दबोचा। पुलिस ने आगे की कर्रवाई शुरू की।

Sanjeev Kumar Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned