कार में शराब संग तीन गिरफ्तार

दोनों कार और शराब समेत पुलिस ने 11.74 लाख का माल सामान जब्त किया

Police seized goods worth Rs 11.74 lakh including both car and liquor

By: Sunil Mishra

Published: 26 Aug 2020, 01:01 AM IST

वलसाड. एसीबी ने वलसाड आरपीएफ मैदान के पास दो कारों से शराब बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एलसीबी को दमण से कार में शराब आने की सूचना मिली थी। यह भी सूचना मिली थी कि एक कार शराब वाली कार की पायलोटिंग कर रही है।

कार में शराब संग तीन गिरफ्तार

एक कार से 66 हजार रुपए की शराब बरामद हुई

पुलिस ने निगरानी करते हुए आरपीएफ मैदान के पास वाली सड़क से दोनों कारों को रोक लिया। जांच करने पर एक कार से 66 हजार रुपए की शराब बरामद हुई। इसके बाद कार में सवार शंभूसिंह राजपूत निवासी मोतीवाड़ा, हार्दिक तिवारी निवासी हाउसिंग बोर्ड वलसाड और रमजान निवासी शहीद चौक को गिरफ्तार कर लिया। दोनों कार और शराब समेत पुलिस ने 11.74 लाख का माल सामान जब्त किया है।

कार में शराब संग तीन गिरफ्तार

चालक कार छोड़कर फरार हो गया
दूसरी कार्रवाई में एलसीबी ने अटगाम के पास एक कार पकड़ी और जांच के दौरान एक लाख तीन हजार रुपए की शराब बरामद की। हालांकि इस दौरान चालक कार छोड़कर फरार हो गया। एलसीबी ने आगे की जांच के लिए मामला स्थानीय पुलिस के सुपुर्द किया है।

ट्रक चालक को लूटने वाले आरोपी को पांच साल की सजा
वलसाड. वर्ष 2017 में ट्रक चालक से लूट के एक आरोपी को दोषी मानते हुए कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई है, जबकि एक को दोषमुक्त करार देकर रिहा कर दिया गया। आठ मार्च 2017 को सिलवासा की कंपनी से रात में ट्रक में माल लेकर चालक दिनेश रतिलाल यादव निकला था। डुंगरी के पास ट्रक खड़ा कर अपने एक साथी के साथ वह ट्रक रिपेयरिंग करवा रहा था। इस दौरान चार शख्स वहां पहुंच गए और चाकू से वार कर दिनेश से नकद रुपए और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर डुंगरी पुलिस ने महेश भूरा, तुषार पवार, अमोल अर्जुन और मुस्ताक मांकडू को गिरफ्तार किया था। कोर्ट में केस चलने पर सरकारी वकील अनिल त्रिपाठी की दलीलों को सुनने के बाद सोमवार को कोर्ट ने महेश भूरा को दोषी ठहराते हुए पांच साल की सजा सुनाई। जबकि तुषार पवार को संदेह का लाभ देकर रिहा कर दिया। जबकि बाकी दो आरोपी जमानत पर छूटने के बाद से फरार चल रहे हैं।

Show More
Sunil Mishra Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned