बच्चों के विवाद में तीन जनों पर जानलेवा हमला

बच्चों के विवाद में तीन जनों पर जानलेवा हमला

Dinesh M.Trivedi | Publish: Nov, 10 2018 08:51:00 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 08:51:01 PM (IST) Surat, Gujarat, India

खटोदरा पुलिस ने मामला दर्ज कर दो जनों को गिरफ्तार किया

सूरत. मान दरवाजा इलाके में बच्चों के बीच मामूली बात को लेकर हुए विवाद की रंजिस में दो जनों पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में खटोदरा पुलिस ने मामला दर्ज कर दो जनों को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस के मुताबिक लिम्बायत मीठीखाडी जमरुख गली निवासी आरिफ सैयद व उसके मित्र धर्मेश व रमेश पर मान दरवाजा 80 फीट रोड निवासी सादिक, सलमान, तबरेज व शोएब घडियाली ने मिल कर हमला किया। मान दरवाजा आंबेडकर भवन के निकट सब्जी की लारी लगाने वाले आरिफ के पुत्र का निकट में ही पटाखों की लारी लगाने वाले सादिक के पुत्र के साथ विवाद हो गया था। इस पर सादिक ने आरिफ के पुत्र की पीटाई कर दी।

गुरुवार रात करीब ११ बजे आरिफ ने इस बारे में सादिक से शिकायत की तो सादिक व उसके साथियों ने लाठी, डंडो से उस पर हमला कर दिया। आरिफ के मित्र धर्मेश व रमेश ने बीच बचाव का प्रयास किया तो उन्होंने उस पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में तीनों घायल हो गए। उन्हें निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया गया है। गंभीर रूप से घायल हुए धर्मेश की हालत नाजूक बताई जा रही है। घटना के संबंध में खटोदरा पुलिस ने आरिफ की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर सादिक व सलमान को गिरफ्तार कर लिया है। शोएब व तबरेज फरार है। पुलिस ने बताया कि सादिक शातिर है उसके खिलाफ पूर्व में भी मारपीट के मामले दर्ज हो चुके है।


सडक़ों पर खूब बिके पटाखें


दीपावली के दौरान शहर की सडक़ों पर धडल्ले से पटाखों की बिक्री हुई। सुप्रीम कोर्ट द्वारा सिर्फ लाइसेंस धारक पटाखा विक्रेताओं को ही पटाखों की बिक्री करने देने का आदेश होने के बावजूद बिना सुरक्षा नियमों की पालना के अवैध रुप से पटाखों की बिक्री हुई। पुलिस अवैध रूप से पटाखा बेचने वालों के सामने लाचार नजर आई। खुद पुलिस ने ही मान दरवाजा क्षेत्र में हुई जानलेवा हमले की इस घटना की प्राथमिकी में दर्ज किया है कि आरोपित अवैध रूप से पटाखों की बिक्री कर रहा था।

Ad Block is Banned